कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड को मिली फिट रहने की सलाह, जानें कौन बोला, 'पापा से कुछ सीख लो'

माहिका शर्मा ने शेखर सुमन और उनके बेटे अध्ययन सुमन की तुलना करते हुए कहा कि अध्ययन को अपने पिता से कुछ सीखना चाहिए. 

कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड को मिली फिट रहने की सलाह, जानें कौन बोला, 'पापा से कुछ सीख लो'
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : एक्ट्रेस माहिका शर्मा अपने बोल्ड स्टेटमेंट के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. एक्टर अध्ययन सुमन के बारे में पोस्ट करते माहिका फिर से विवादों में हैं. माहिका शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेखर सुमन और उनके बेटे अध्ययन सुमन की तुलना करते हुए कहा कि अध्ययन को अपने पिता से कुछ सीखना चाहिए. बता दें कि माहिका टीवी एक्ट्रेस हैं और वो धार्मिक शो 'रामायण' में काम कर चुकी हैं. 

माहिका ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि शेखर सुमन अभी भी अपनी उम्र के हिसाब से काफी फिट और यंग लगते हैं. दूसरी फोटो में माहिका ने लिखा कि अध्ययन सुमन अपने पापा से ही कुछ सीख लो. 

माहिका से जब सवाल पूछा गया कि आपने ऐसा बॉडी शेमिंग कमेंट क्यों किया तो उनका जवाब था कि मैं खुद अच्छी नहीं दिखती तो मैंने ऐसा क्यों करुंगी. मैं इसे सपोर्ट भी नहीं करती हूं लेकिन हां मैं पोस्ट किया है. मैं शेखर सुमन को एक एक्टर के तौर पर बहुत पसंद करती हूं और वो मेरा क्रश भी रहे हैं. 

mahika sharma

54 के शेखर सुमन का यह बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन दे रहा है सलमान और ऋतिक को टक्कर

बता दें कि पिछले साल माहिका अपनी फिल्म 'द मॉडर्न कल्चर' से बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खूब चर्चा में रही थीं.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.