कब और कहां मिले थे Vidya Balan और Siddharth Roy Kapur? ऐसे हुई दोनों के प्यार की शुरुआत
Advertisement

कब और कहां मिले थे Vidya Balan और Siddharth Roy Kapur? ऐसे हुई दोनों के प्यार की शुरुआत

Actress Married To Director: विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं, लेकिन इनके फैंस दोनों की लव स्टोरी के बारे में नहीं जानते. दोनों कब और कहां मिले. कैसे दोनों के प्यार की शुरुआत हुई. दोनों की लव स्टोरी भी किसी फिल्मी दिलचस्प स्टोरी से कम नहीं है तो चलिए जानते हैं क्या था खास. 

कब और कहां मिले थे विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय? ऐसे हुई दोनों के प्यार की शुरुआत

Vidya Balan Siddharth Roy Kapur Love Story: यूं तो बॉलीवुड इंडस्ट्री की हर एक गली में एक लव स्टोरी देखने और सुनने को मिल जाएगी. कहीं कोई एक्टर और एक्ट्रेस एक दूसरे को डेट कर शादी कर रहे हैं तो कहीं डायरेक्टर और एक्टर एक दूसरे को डेट कर और शादी कर रहे हैं. आज हम आपको ऐसे ही एक कपल बारे में बताने जा रहे हैं. इस कपल का नाम भी बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं. हालांकि, इनकी लव स्टोरी के बारे में ज्यादातर फैंस नहीं जानते. 

यहां हम विद्या बालन (Vidya Balan) और सिद्धार्थ रॉय कपूर (Siddharth Roy Kapur) के बारे में बात कर रहे हैं. विद्या बालन बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) की भाभी हैं. जी हां, सिद्धार्थ रॉय कपूर, आदित्य रॉय कपूर के बड़े भाई हैं. विद्या बालन सिद्धार्थ रॉय कपूर ने एक साल 2014 में एक दूसरे से शादी की थी. इन दोनों की लव स्टोरी भी इंडस्ट्री की बाकी लव स्टोरी की तरह ही अलग और दिलचस्प थी. दोनों की पहली मुलाकात इत्तेफाक से हुई थी.

fallback

ऐसे मिले थे सिद्धार्थ और विद्या

दोनों पहली बार फिल्मफेयर पुरस्कार के एक इवेंट में मिले थे. यहीं से दोनों की दोनों की जोड़ी की शुरुआत हुई थी, जो प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी कर ली. इन दोनों के बीच प्यार की बात इंडस्ट्री में महज एक ही शख्स जानता था और वो थे फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar). उन्होंने ने ही दोनों के लिए एक मीटिंग की व्यवस्था की थी. दरअसल, करण दोनों के कॉमन फ्रेंड थे. ऐसे में वो जानते थे कि दोनों एक दूसरे को पसंद करते हैं. 

fallback

पहले से तलाकशुदा थे सिद्धार्थ 

विद्या ने पहले ही करण के सामने इस बात को रख दिया था कि सिद्धार्थ और उनके प्यार की बात बाहर नहीं जानी चाहिए. इससे उनके करियर पर असर पड़ सकता है. एक दूसरे से दोस्ती के बाद सिद्धार्थ ने साल 2012 में विद्या को प्रपोज कर दिया था. हालांकि, शादी के समय सिद्धार्थ तलाकशुदा थे और विद्या उनकी दूसरी पत्नी है. इससे पहले सिद्धार्थ ने टेलीविजन प्रोड्यूसर कविता से पहली शादी की थी और साल 2008 में दोनों अलग हो गए थे. उसके बाद साल 2011 में दोनों का तलाक हो गया था, जिसके बाद सिद्धार्थ की मुलाकात विद्या बालन से हुई.  

Trending news