Adipurush: प्रभास के बाद साउथ का यह एक्टर बन रहा राम, सीता रहेंगी बॉलीवुड की Kangna
topStorieshindi

Adipurush: प्रभास के बाद साउथ का यह एक्टर बन रहा राम, सीता रहेंगी बॉलीवुड की Kangna

Adipurush Ram: फिल्म आदिपुरुष के टीजर में राम बने दिखे तेलुगु सुपरस्टार प्रभास की चर्चाएं अभी ठीक से शुरू भी नहीं हुई हैं कि एक अन्य तमिल स्टार का नाम दूसरी फिल्म में राम के रूप में आ रहा है. खास बात यह है कि इस फिल्म में सीता का रोल कंगना रनौत करने जा रही हैं.

 

Adipurush: प्रभास के बाद साउथ का यह एक्टर बन रहा राम, सीता रहेंगी बॉलीवुड की Kangna

Vikram As Ram: जैसे-जैसे बॉलीवुड की फिल्में फ्लॉप हो रही हैं, साउथ के एक्टरों की डिमांड बढ़ती जा रही है. यही वजह है कि कभी बॉलीवुड में ऋतिक रोशन, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, आमिर खान जैसे नामों की चर्चा फिल्मों में भगवान राम के किरदारों के लिए होती थीं, मगर अब इनकी जगह साउथ के चेहरे लिए जा रहे हैं. तीन दिन पहले भले ही फिल्म आदिपुरुष के टीजर की जोरदार आलोचना हुई, लेकिन प्रभास को स्वीकार किया. उन्हें 2023 में आने वाली इस फिल्म में राम के रूप में लोगों ने सराहा. अब राम-सीता को लेकर एक और फिल्म की चर्चा है, जिसमें सीता का रोल को कंगना रनौत (Kangna Ranaut) निभाएंगी, लेकिन राम के रोल में तमिल स्टार को लिए जाने की बात कही जा रही है.

डायेरेक्टर ने किया फोटो शेयर
कंगना इन दिनों फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग कर रही हैं. वह इसमें डायरेक्टर और एक्टर दोनों रोल निभा रही हैं. लेकिन उनके अगले वीएफएक्स से भरे प्रोजेक्ट द इनकारनेशनः सीता की तैयारियां शुरू हो गई हैं. मीडिया में आ रही खबरों की मानें इस फिल्म में राम के रोल के लिए तमिल सुपरस्टार चियान विक्रम को फाइनल किया जा रहा है. हाल में फिल्म के निर्देशक अलौकिक देसाई ने विक्रम के साथ अपने सोशल मीडिया हैंडल पर विक्रम के साथ फोटो शेयर की है. हालांकि उन्होंने फोटो में विक्रम को उनकी ताजा फिल्म पीएस 1 के लिए बधाई दी है, लेकिन साथ ही लिखा है कि उनके साथ मीटिंग अच्छी रही. हैशटैग में उन्होंने इसमें राम और सीता भी लिखा है. इसके बाद से यही अटकलें हैं कि अलौकिक ने विक्रम को कंगना के अपोजिट राम के रूप में कास्ट किया है. फाइनल अनाउंसमेंट बाकी है.

सीता के नजरिये से रामायण
द इनकारनेशनः सीता महाकाव्य रामायण को सीता के नजरिये से दिखाएगी. इसे बाहुबली और आरआरआर के राइटर के.वी. विजेंद्र प्रसाद ने अलौकिक देसाई के साथ मिलकर लिखा है. विजेंद्र प्रसाद इससे पहले कंगना के लिए 2019 में मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी लिख चुके हैं. सीता को सलोनी शर्मा और अंशिता देसाई प्रोड्यूस कर रही हैं और फिल्म फिलहाल प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर है. अलौकिक देसाई की यह फिल्म भगवान राम से मिलने तथा विवाह के पहले सीता के जीवन को दिखाएगी. फिल्म उन मूल्यों की बात करेगी, जो सीता में थे और जिन्होंने उनकी शख्सीयत का निर्माण किया था. फिल्म बताएगी कि कैसे मिथिला के राजा जनक को हल चलाते हुए सीता मिली थी. वह धरती की पुत्र थीं और जनक ने उन्हें अपनी पुत्री की तरह पाल-पोस कर बड़ा किया था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news