The Night Manager 2: The Night Manager 2 का पोस्टर हुआ रिलीज, आदित्य रॉय कपूर ने शेयर की तस्वीर
Advertisement

The Night Manager 2: The Night Manager 2 का पोस्टर हुआ रिलीज, आदित्य रॉय कपूर ने शेयर की तस्वीर


आदित्य रॉय कपूर की वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर (The Night Manager)'को काफी पसंद किया गया था. इस वेबसीरीज (Web Series) को  डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) पर फरवरी में रिलीज किया गया था. अब इस सीरीज का दूसरा पार्ट 30 जून को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होने वाला है. 

 

The Night Manager 2: The Night Manager 2 का पोस्टर हुआ रिलीज, आदित्य रॉय कपूर ने शेयर की तस्वीर

The Night Manager 2: आदित्य रॉय कपूर की वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर (The Night Manager)'को काफी पसंद किया गया था. इस वेबसीरीज (Web Series) को 
 डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) पर फरवरी में रिलीज किया गया था. इस वेबसीरीज को जिस तरह से खत्म किया गया दर्शकों के बीच दूसरे पार्ट को लेकर काफी एक्साइटमेंट था. लोग बेसब्री से सीरीज के दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे थे, अब आखिरकार लोगों का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है क्योकिं इस सीरीज का पहला पोस्टर  आदित्य रॉय कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस पोस्टर में आदित्य रॉय कपूर नजर आ रहे हैं. इंटेंस लुक में वो काफी हॉट लग रहे हैं. पोस्टर में सीरीज की रिलीज डेट नजर आ रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @adityaroykapur

 

आदित्य  और शोभिता की जोड़ी को खूब किया जा रहा पसंद

द नाइट मैनेजर का दूसरा सीजन  डिज्नी+हॉटस्टार पर 30 जून को रिलीज किया जाएगा. आदित्य रॉय ने इस सीरीज से ओटीटी प्लैटफॉर्म पर डेब्यू किया है. जिस वजह से ये सीरीज उनके लिए बेहद खास है. इस सीरिज में आदित्य रॉय कपूर के साथ अनिल कपूर और शोभिता धूनिपाला मुख्य किरदार में नजर आएंगे. इस सीरीज में आदित्य रॉय और शोभिता धूनिपाला के बीच सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिली. दोनों की जोड़ी को साथ में खूब पसंद किया गया है. बता दें इस सीरीज में शोभिता और अनिल के बीच इंटेंस सीन को लेकर भी चार्चा जोरों शोरों से हो रही थी. सोशल मीडिया पर अनिल और शोभिता  की जोड़ी को लेकर काफी विवाद खड़ा हुआ था. लोगों का कहना था कि अनिल इस उम्र में अपनी बेटी की उम्र की लड़की के  साथ कैसे रोमांस कर सकते हैं. हालांकि इतने विवादों के बाद भी सीरीज को काफी अच्छा रिस्पांस मिला है.

 यूके की सीरीज का रिमेक है द नाइट मैनेजर

बता दें द नाइट मैनेजर सीरीज पहले यूके में रिलीज हुई थी. जिसका रिमेक भारत में बनाया गया है. इस सीरीज को संदीप मोदी द्वारा डायरेक्ट किया गया है. इस सीरीज में आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur), अनिल कपूर (Anil Kapoor), शोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipala) और तिलोत्तमा शोम (Tillotama Shome) ने अपनी एक्टिंग से झंडे गाड़ दिए है. पहले पार्ट के सक्सेसफुल होने के बाद दर्शकों को दूसरे पार्ट से काफी उम्मीदें हैं. 

Trending news