अभिषेक ने 'लाइक' किया तलाक का पोस्ट, तो वायरल हुआ पिता अमिताभ का ट्वीट; बोले- 'जीवन और जीने का...'
Advertisement
trendingNow12342609

अभिषेक ने 'लाइक' किया तलाक का पोस्ट, तो वायरल हुआ पिता अमिताभ का ट्वीट; बोले- 'जीवन और जीने का...'

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन के बेटे-एक्टर अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल में अभिषेक ने एक 'तलाक' की पोस्ट लाइक की थी, जिसने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था. इसके बाद अब बिग बी के पोस्ट ने उस हंगामे दोगुना कर दिया है. 

Amitabh Bachchan Viral Post

Amitabh Bachchan Viral Post: काफी समय से बच्चन फैमिली सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिसके पीछे की वजह है अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन. दोनों को लेकर इस समय कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. हाल ही में अंबानी शादी में दोनों अलग-अलग पहुंचे थे, जिसके बाद से दोनों के अलग होने की अफवाहों ने भी तूल पकड़ लिया. इसके बाद अभिषेक बच्चन ने एक 'तलाक' का पोस्ट क्या लाइक किया दोनों के तलाक की अफवाहें जंगल में आग की तरह फैलने लगीं. 

हालांकि, इन तमाम तरह के कयासों और अफवाहों पर अभी तक बच्चन परिवार की ओर से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है, लेकिन इस बीच अमिताभ बच्चन का एक पोस्ट जरूर तेजी से वायरल हो रहा है. बिगी बी हमेशा अपने सोशल मीडिया और ब्लॉग पर अपने फैंस के साथ कुछ न कुछ दिल की बात साझा करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने बताया कि काम ही जीवन की एकमात्र प्रेरणा है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी एक फोटो भी शेयर की. 

देखते ही देखते वायरल हुआ बिग बी का पोस्ट 

अमिताभ की इस फोटो उनके गेम रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के सेट की है. 81 की उम्र में अमिताभ बच्चन अपने काम को लेकर काफी एक्टिव हैं इसको उनके फैंस एक प्रेरणा की तरह लेते हैं. बिग बी का ये पोस्ट अभिषेक बच्चन द्वारा इंस्टाग्राम पर तलाक के बारे में एक पोस्ट पर ‘लाइक’ के वायरल होने के कुछ समय बाद आई है. अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'टी 5075 - काम काम काम... जीवन और जीने का एकमात्र प्रोत्साहन..'. फोटो में अमिताभ शो के लिए रिहर्सल करते हुए नजर आ रहे हैं. 

नताशा-हार्दिक से लेकर मलाइका-अर्जुन तक... इस साल इन सेलेब्स की राहें हुईं जुदा; फैंस को भी लगा झटका

अभिषेक ने लाइक किया था तलाक का पोस्ट 

अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट से कुछ दिन पहले ही अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लाइक की थी, जो तलाक से जुड़ी हुई थी. एक्टर के इस कदम ने फैंस को डर दिया. ये पोस्ट राइटर हीना खंडेलवाल ने लिखा था, जिसमें लिखा था, 'जब प्यार आसान नहीं रह जाता. शादीशुदा जोड़े अब अलग हो रहे हैं. उनके इस फैसले की वजह क्या है और ग्रे तलाक के मामले क्यों बढ़ रहे हैं'? हालांकि,कई फैंस इसको एक आम बात के तौर पर भी ले रहे हैं, जैसे कोई आम सी पोस्ट को लाइक कर देता है. 

Trending news