आखिर क्या हुआ था ऐसा? इस हसीना का नाम सुनते भी भड़क गए थे सनी देओल
Advertisement
trendingNow11838807

आखिर क्या हुआ था ऐसा? इस हसीना का नाम सुनते भी भड़क गए थे सनी देओल

Sunny Deol फिल्मों और एक्टिंग के अलावा उनके नाम के चर्चे कई और वजहों से भी हुए. लेकिन क्या आपको पता है जब सनी से फिल्म के सेट पर एक हसीना के बारे में पूछा तो वो इतना भड़क गए थे कि ऐसी बात कही दी थी कि बयान ने सुर्खियां बटोरी थी.

 

सनी देओल भड़क गए थे इस हसीना का नाम सुनते ही

Sunny Deol: बॉलीवुड में सनी देओल (Sunny Deol) का सालों बाद भी वही दबदबा है जो पहले था. लेकिन एक वक्त ऐसा था जब सिनेमाजगत में सनी देओल की तूती बोलती थी. फिल्मों के अलावा सनी देओल का नाम उनके अफेयर को लेकर भी खूब उछला. जिसमें एक नाम अमृता सिंह का भी था. लेकिन क्या आपको पता एक बार जब सनी देओल से अमृता सिंह को लेकर सवाल पूछा गया तो वो भड़क गए थे. जानिए सनी देओल ने क्या कहा था.

'बेताब' से किया था डेब्यू
अमृता सिंह (Amrita Singh) और सनी देओल के लिए साल 1983 खास था. इस साल इन दोनों ने एक साथ 'बेताब' फिल्म से डेब्यू किया था. ये फिल्म हिट साबित हुई और इन दोनों ने लोगों का दिल जीत लिया था. ये दोनों काफी पॉपुलर हुए और दोनों की जोड़ी सुपरहिट हो गई. 80 के दशक में अमृता सिंह ने सिनेमाजगत में अपनी धाक जमाए हुए थीं. यहां तक कि वो उस वक्त बेस्ट एक्ट्रेसेस में भी शुमार थीं. खास बात है कि अमृता के जितने चर्चे उनकी फिल्मों और एक्टिंग के हुए उतने ही चर्चे अफेयर के. 

fallback

प्यार में दीवानी थीं अमृता 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'बेताब' (Betaab Film) फिल्म के बाद जब सनी और अमृता सिंह ने दूसरी फिल्म की तो दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे. दोनों ने एक दूसरे को डेट भी किया. लेकिन एक मैगजीन में छपी तस्वीरों ने इन दोनों के रिश्ते को खत्म कर दिया. सनी देओल पहले से शादीशुदा थे ये बात उन्होंने छिपाकर रखी थी.अपनी वाइफ से मिलने वो शूटिंग से ब्रेक लेकर अक्सर लंदन जाया करते थे. सनी और उनकी वाइफ की फोटोज एक मैगजीन में छप गई और उनका रिश्ता अमृता सिंह संग टूट गया.

अफेयर की बात पर भड़के थे सनी
सनी देओल 'जोशीले' फिल्म की शूटिंग कर रहे थे.तभी सेट पर पर उन्होंने एक इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में अमृता सिंह संग अफेयर का सवाल सुनकर वो भड़क गए थे. एक्टर ने कहा था इस तरह की खबरें आती रहती हैं. लेकिन जब लोग ऐसा उंटपटांग लिखते हैं दिल करता है कि मेरे सामने आ जाए तो मैं उन्हें छोड़ूंगा नहीं.

Trending news