'दिल तो हैप्पी है जी' की एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने की आत्महत्या, आमिर खान के साथ कर चुकी थीं काम
Advertisement

'दिल तो हैप्पी है जी' की एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने की आत्महत्या, आमिर खान के साथ कर चुकी थीं काम

टीवी शो और विज्ञापन के अलावा उन्हें एक वेब सीरीज में भी देखा गया था, जिसका नाम 'आजाद परिंदे' था.

सेजल ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'दिल तो हैप्पी है जी' से की थी (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, सेजल शर्मा)

नई दिल्ली: टीवी शो 'दिल तो हैप्पी है जी' की एक्ट्रेस सेजल शर्मा (Sejal Sharma) ने शुक्रवार को आत्महत्या कर ली. सेजल मुंबई के मीरा रोड में स्थित रॉयल नेस्ट बिल्डिंग में रहती थीं. इस मामले में मीरा रोड पुलिस की तरफ से एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट फाइल कर ली गई है और पुलिस आगे की जांच में जुट गई है. न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें सेजल ने कहा है कि वह निजी कारणों के चलते यह कदम उठाई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सेजल का शव मुंबई के मीरा रोड स्थित उनके घर पर मिला. उनका शव पंखे से ओढ़नी के सहारे फांसी के फंदे पर लटका मिला. सेजल राजस्थान के उदयपुर की रहने वाली थीं. बताया जा रहा है कि सेजल अपने पेरेंट्स की इच्छा के विरुद्ध 2017 में मुंबई आईं थीं.   

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sejal Sharma (@i_sejalsharmaofficial) on

सेजल ने बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के साथ विवो फोन के विज्ञापन में काम किया था. टीवी शो और विज्ञापन के अलावा उन्हें एक वेब सीरीज में भी देखा गया था, जिसका नाम 'आजाद परिंदे' था. सेजल ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'दिल तो हैप्पी है जी' से की थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sejal Sharma (@i_sejalsharmaofficial) on

बता दें, टीवी एक्टर कुशल पंजाबी के सुसाइड को अभी एक महीने भी पूरे नहीं हुए हैं और अब सेजल शर्मा की सुसाइड की खबर सामने आ गई. कुशल का शव भी घर पर लटका मिला था. रिपोर्ट्स में बताया गया था कि कुशल भी डिप्रेशन में थे. वह आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे. उनके पास काम नहीं था. पैसे की कमी की वजह से उनकी निजी जिंदगी भी प्रभावित हो रही थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news