'मणिकर्णिका' के बाद डायरेक्शन में कदम रखेंगी कंगना, बनाएंगी कॉमेडी फिल्म

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि उनकी पहली निर्देशित फिल्म कॉमेडी होगी. अभिनेत्री निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने की तैयारी कर रही हैं. कंगना वाराणसी में अपनी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी' के पोस्टर के लॉन्च और फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा के मौके पर आईं थीं.

'मणिकर्णिका' के बाद डायरेक्शन में कदम रखेंगी कंगना, बनाएंगी कॉमेडी फिल्म
अब डॉयरेक्शन में हाथ आजमाएंगी कंगना रनौत

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि उनकी पहली निर्देशित फिल्म कॉमेडी होगी. अभिनेत्री निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने की तैयारी कर रही हैं. कंगना वाराणसी में अपनी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी' के पोस्टर के लॉन्च और फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा के मौके पर आईं थीं.

30 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि वो अपने करियर के अगले चरण में जाना चाहती हैं. ये चरण फिल्मों को निर्देशित करने का है.

कंगना ने संवाददाताओं से कहा कि मैं अपने अगले चरण में जाना चाहती हूं, जिसका मतलब है कि मैं अपने करियर में खुद को फिल्म निर्देशक के तौर पर स्थापित करने पर ध्यान दूंगी. उन्होंने कहा कि अगर मैं अभिनय करती हूं तो मैं अपनी फिल्मों में भी अभिनय करूंगी.

ये पुछे जाने पर कि वो कब अपनी फिल्म का निर्देशन शुरू करेंगी, कंगना ने कहा कि मणिकर्णिका के बाद मैं अपनी फिल्म का निर्देशन करूंगी. फिल्म की शैली के बारे में 'रंगून' फिल्म की अभिनेत्री ने कहा कि ये कॉमेडी फिल्म होगी.

कंगना फिल्म 'सिमरन' के साथ बतौर लेखिका भी शुरुआत करने जा रही हैं.