VIDEO: नसीरुद्दीन शाह के बाद अब उनकी बेटी भी विवादों में, महिलाओं के साथ की मारपीट
Advertisement

VIDEO: नसीरुद्दीन शाह के बाद अब उनकी बेटी भी विवादों में, महिलाओं के साथ की मारपीट

यह पूरी घटना एक सीसीटीवी में कैद हो गई थी, जिस फुटेज को मुंबई पुलिस को सौंपा दिया गया है.

हीबा नसीरुद्दीन शाह की पहली पत्नी की बेटी है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर के बीच का विवाद अभी शांत भी नहीं हुआ और इसी बीच उनकी बेटी हीबा शाह (Heeba Shah) पर एक वेटनरी अस्पताल की तरफ से गंभीर आरोप लगाए गए हैं. हीबा पर यह आरोप लगाया गया है कि उन्होंने 16 जनवरी के दिन वेटनरी क्लिनिक की दो महिला कर्मचारियों के साथ मारपीट की थीं और यह पूरी घटना एक सीसीटीवी में कैद हो गई थी, जिस फुटेज को मुंबई पुलिस को सौंपा दिया गया है. जानवरों के इलाज के लिए क्लिनिक चलाने वाले Feline foundation द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई है. पुलिस ने हीबा शाह के खिलाफ NC (Non-cognizable offence) दर्ज की है और मामले की जांच में जुट गई है. 

क्या है पूरा मामला
दरअसल, 16 जनवरी को वर्सोवा के वाइल्ड वुड पार्क में रहने वालीं हीबा शाह की दोस्त सुप्रिया शर्मा ने वेटरनरी क्लिनिक में नसबंदी के लिए दो बिल्लियों के लिए स्लॉट बुक किए थे, लेकिन कुछ कारणों से वह नहीं जा सकी और उनकी जगह हीबा दोनों बिल्लियों को लेकर वहां पहुची थीं. उस दिन दोपहर 2.50 के करीब हीबा बिल्लियों को लेकर क्लिनिक आती हैं. फिर क्लिनिक के कर्मचारी उन्हें 5 मिनट इंतजार करने के लिए कहते हैं, क्योंकि क्लिनिक में सर्जरी चल रही थी. कुछ मिनट बाद ही हीबा गुस्से में वहां काम करने वाले लोगों को धमकाने लगती हैं कि तुम्हें नहीं पता मैं कौन हूं. 

हीबा कहती हैं, 'इतना देर आप मुझे कैसे इतंजार करा सकते हो. मुझे कैसे कोई असिस्ट नहीं कर रहा और जब मैं रिक्शे से आई तो बिल्लियों के पिजंडे को पकड़ने उतारने कोई क्यों नहीं आया?' आरोप है कि इससे पहले बिल्लियों को एडमिट किया जाता और जब हीबा को पेपर पर साइन करने के लिए कहा गया तो वह भड़क उठीं और क्लिनिक के स्टाफ के बारे में भला बुरा कहने लगीं. इसके बाद जब क्लिनिक के स्टाफ ने हीबा को जाने के लिए कहा तो हीबा ने दो महिला स्टाफ के साथ मारपीट की, गाली गलौज और भला बुरा कहा... और ये सारी घटनाएं सीसीटीवी में कैद हो गईं. अब पुलिस ने हीबा के खिलाफ IPC 323, 504 और 506 के तहत NC दर्ज किया है और इस माले की जांच में जुट गई है. हीबा नसीरुद्दीन शाह की पहली पत्नी की बेटी है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news