Pregnant Celebrity: प्रेग्नेंसी में इस हसीना ने इतना खाया खाना कि टाइट हो गए कपड़े, करना पड़ा ये काम
Advertisement

Pregnant Celebrity: प्रेग्नेंसी में इस हसीना ने इतना खाया खाना कि टाइट हो गए कपड़े, करना पड़ा ये काम

Heavily Pregnant Celebrity: जहां प्रेग्नेंट सोनम कपूर (Pregnant Sonam Kapoor) कॉफी विद करण में दिखीं वहीं आलिया भट्ट का भी बेबी बंप (Alia Bhatt Baby Bump) नजर आने लगा है. एक और हेविली प्रेग्नेंट हसीना ने हाल ही में अपना वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने इतना खा लिया कि फिर उन्हें अपनी स्कर्ट की जिप खोलनी पड़ी..

 

Pregnant Celebrity: प्रेग्नेंसी में इस हसीना ने इतना खाया खाना कि टाइट हो गए कपड़े, करना पड़ा ये काम

Pregnant Masoom Minawala unzips Skirt on Camera: शोबिज में प्रेग्नेंट हसीनाओं की लिस्ट में जुड़ने वाला लेटेस्ट नाम बिपाशा बसु (Bipasha Basu Pregnant) का है. उनके अलावा, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Pregnant) और आनंद आहूजा और सोनम कपूर (Sonam Kapoor Pregnant) भी पेरेंट्स बनने वाले हैं. इन स्टार्स के अलावा, एक और हसीना हैं जो इंस्टाग्राम पर अपना बड़ा सा बेबी बंप दिखती रहती हैं. हाल ही में, उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने इतना खाना खा लिया कि उन्हें अपनी स्कर्ट की जिप ही खोलनी पड़ गई.. 

ये हसीना भी हैं सात महीने प्रेग्नेंट 

अगर आप सोच रहे हैं कि आलिया, सोनम और बिपाशा के अलावा कौन सी ऐसी हसीना है जो प्रेग्नेंट है, तो हम आपको बता दें कि यहां हम सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर और फैशन व्लॉगर मासूम मीनावाला मेहता (Masoom Minawala Mehta) की बात कर रहे हैं जो लगभग सात महीने प्रेग्नेंट हैं. मासूम ने जब से अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउन्स्मेन्ट सोशल मीडिया पर किया है, वो अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कई वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं. 

प्रेग्नेंसी में इतना खाया खाना कि खोलनी पड़ी स्कर्ट की जिप 

हम यहां जिस वीडियो की बात कर रहे हैं, वो खुद मासूम ने पोस्ट की है. मासूम एक आसमानी रंग की स्कर्ट और उसी रंग का क्रॉप टॉप पहने हुए हैं और डिनर कर रही हैं. वीडियो में खाते-खाते उनके कपड़े टाइट होते नजर आ रहे हैं जिसकी वजह से उन्होंने कैमरे पर ही अपनी स्कर्ट की जिप खोल दी. इसके बाद वो एक गहरी सांस लेती हैं और फिर दोबारा खाने लगती हैं. वीडियो के आखिर में मासूम अपने बड़े से बेबी बंप पर हाथ फेरती दिखाई दे रही हैं.  

पहले भी दिखाई हैं बेबी बंप वाली वीडियोज 

आपको बता दें कि मासूम पहले भी अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आ चुकी हैं. एक वीडियो में उन्होंने कैमरे पर ही जालीदार स्कर्ट पहनी थी और अपना बेबी बंप दिखाया था. मासूम ने अपने फॉलोअर्स को प्रेग्नेंसी के बारे में तब बताया था जब कन्सीव किये उन्हें छह महीने हो चुके थे. इस बात की जानकारी भी उन्होंने एक वीडियो के जरिए ही दी थी जिसमें उनके परिवार वालों और दोस्तों के रीएक्शन शामिल थे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर. 

Trending news