KRK Shocking Decision: जेल की हवा खा चुके KRK ने लिया अब तक का सबसे बड़ा शॉकिंग फैसला, बॉलीवुड पर फोड़ा इसका भी ठीकरा
Advertisement

KRK Shocking Decision: जेल की हवा खा चुके KRK ने लिया अब तक का सबसे बड़ा शॉकिंग फैसला, बॉलीवुड पर फोड़ा इसका भी ठीकरा

Kamaal R Khan Big Decision: कमाल राशिद खान ने सोशल मीडिया पर बड़ा ऐलान किया है. कमाल का ये फैसला 'विक्रम वेधा' फिल्म से जुड़ा हुआ है.

केआरके

Kamaal R Khan: सेल्फ क्लेम्ड क्रिटिक कमाल राशिद खान (Kamaal R Khan) फिल्मों के रिव्यूज के लिए जाने जाते हैं. कई बार वो फिल्म का रिव्यू करते वक्त केआरके ऐसी भाषा का इस्तेमाल कर देते हैं कि वो लोगों के निशाने पर आ जाते हैं. हाल ही में जेल की हवा खा चुके कमाल राशिद खान ने अब ऐसा फैसला लिया है जिसे जानकर आप शॉक्ड हो जाएंगे. कमाल ने बॉलीवुड सितारों के ऊपर ठीकरा फोड़ते हुए अपने फैसले का ऐलान सोशल मीडिया पर किया. कमाल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लेकर लोग अलग-अलग रिएक्शंस दे रहे हैं.

लिया ये बड़ा फैसला

कमाल राशिद खान 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) फिल्म की रिलीज से पहले ये बड़ा फैसला लिया है. केआरके ने अपने नए ट्वीट में ऐलान किया कि वो 'विक्रम वेधा' फिल्म के बाद फिल्मों का रिव्यू कभी नहीं करेंगे.

 

 

ट्वीट हो रहा वायरल

कमाल राशिद खान ने ट्वीट किया- 'मैं छोड़ रहा हूं. 'व्रिकम वेधा' आखिरी फिल्म होगी जिसका मैं रिव्यू करूंगा. आप सभी का मेरे रिव्यूज पर यकीन करने के लिए और मुझे बॉलीवुड का सबसे बड़ा क्रिटिक बनाने के लिए. आप सभी बॉलीवुड से जुड़े लोगों का शुक्रिया, मुझे बतौर क्रिटिक स्वीकार ना करने के लिए और मेरे रिव्यूज को रोकने के लिए मेरे ऊपर कई केस दर्ज करवाने के लिए.'

जेल की हवा खाने के बाद 'ब्रह्मास्त्र' पर किया था ये ट्वीट

केआरके ने ट्वीट किया था- 'मैंने ब्रह्मास्त्र फिल्म का रिव्यू नहीं किया है. लेकिन फिर भी लोग थियेटर में फिल्म को देखने नहीं जा रहे हैं. इसलिए क्योंकि ये एक डिजास्टर है. उम्मीद है कि करण जौहर इसके फेलियर होने के लिए मुझे ब्लेम नहीं करेंगे जैसे कि बाकी सितारे करते हैं.'

 

 

इस दिन रिलीज होगी 'विक्रम वेधा'

'विक्रम वेधा' फिल्म 30 सितंबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में ऋतिक रोशन के अलावा सैफ अली खान लीड रोल में हैं. फिल्म में वेधा का रोल ऋतिक रोशन ने निभाया है जो कि गैंगस्टर बने हैं जबकि सैफ अली खान ने विक्रम का किरदार निभाया है जो पुलिस वाले बने हैं.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

 

Trending news