close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

एक्टर राजकुमार राव ने कहा, 'स्त्री के बाद ऑफर हो रही बड़े बजट की फिल्में'

राजकुमार का मानना है कि एक एक्टर के लिए पैसा और फेम से ज्यादा जरूरी है, अच्छी कहानी और अच्छे करैक्टर.

 एक्टर राजकुमार राव ने कहा, 'स्त्री के बाद ऑफर हो रही बड़े बजट की फिल्में'
'स्त्री' और 'बरेली' की कामयाबी ने राजकुमार राव को बॉक्स आफिस का हिट हीरो बना दिया है.

मुंबई: फिल्म की कहानी, फिल्म का कंटेंट ही फिल्म का हीरो है, यह बात अब बॉलीवुड एक्टर भी मानने लगे हैं. अच्छी स्क्रिप्ट की वजह से फिल्म हिट होने के बाद अब राजकुमार राव इस बात से खुश हैं कि उन्होंने सही फिल्म का चुनाव किया और अब फाइनली उन्हें बड़े बजट की कॉमर्शियल फिल्में भी ऑफर हो रही हैं. राज ने कहा, "अब ऐसी स्क्रिप्ट ऑफर हो रही हैं जहां मैं प्रमुख भूमिका हूं. कहीं न कहीं यह 'स्त्री', 'बरेली' और 'न्यूटन' की सक्सेस की वजह से ऐसा हो रहा है." 

राजकुमार राव अच्छे एक्टर हैं, यह तो हर कोई कहता है लेकिन 'स्त्री' और 'बरेली' की कामयाबी ने उन्हें बॉक्स आफिस हिट हीरो भी बना दिया है. राजकुमार का मानना है कि एक एक्टर के लिए पैसा और फेम से ज्यादा जरूरी है, अच्छी कहानी और अच्छे करैक्टर. राज कहते हैं, "अच्छे कैरेक्टर्स और कहानियां मुझे ड्राइव करती है. जब कोई नई चीज़ मुझे एक्टर के तौर पर चैलेंज करता है वो मुझे बहुत ड्राइव करता है."

बॉलीवुड में कंटेंट के साथ-साथ काम करने के तरीके और एक्टर्स के ताल-मेल में भी काफी बदलाव आया है. राज ने बताया कि बॉलीवुड में उनके कई दोस्त है. रणवीर और रणबीर के साथ वो अक्सर वक़्त बिताते हैं और फिल्मों की चर्चा करते हैं. राज कहते हैं, "रणवीर के साथ बहुत अच्छी बॉन्डिंग है, जब हम मिलते हैं तो बहुत मज़ा आता है, साथ में वक़्त गुजरने में. रणबीर और मैं भी बहुत बात करते है, सिनेमा के बारे में, स्टोरीज, कैरेक्टर्स और ज़िंदगी के बारे में."

राजकुमार की फिल्म का टाइटल 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' 90 के दशक के आइकोनिक गीत पर रखा गया है. इस फिल्म में राजकुमार के साथ अनिल कपूर, सोनम कपूर और जूही चावला भी अहम किरदार में नज़र आएंगे.