Aishwarya-Abhishek की 'शादी की तस्वीर' हुई इतनी वायरल, एक्टर को खुद देना पड़ा जवाब
X

Aishwarya-Abhishek की 'शादी की तस्वीर' हुई इतनी वायरल, एक्टर को खुद देना पड़ा जवाब

आए दिन कई ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया की गलियों पर तैरने लग जाती हैं, जो दिखने में तो असली लगती हैं लेकिन उनकी असलियत कुछ और ही होती है. ऐसा ही कुछ हुआ अभिषेक (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) की शादी की तस्वीर के साथ. लेकिन एक्टर को खुद उसका जवाब देना पड़ा. 

Aishwarya-Abhishek की 'शादी की तस्वीर' हुई इतनी वायरल, एक्टर को खुद देना पड़ा जवाब

नई दिल्ली: बॉलीवुड के अगर खूबसूरत कपल की बात की जाए तो अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का नंबर सबसे ऊपर आता है. इस कपल की मौजूदगी ही प्यार का एहसास करवाने के लिए काफी है. एक बार फिर ये जोड़ा खबरों में है, लेकिन एक वायरल हो रही फोटो की वजह से. सोशल मीडिया पर एक फोटो इन दिनों वायरल हो रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि ये तस्वीर कपल की शादी की है, जिस पर अभिषेक ने खुद अब जवाब दिया है.

अभिषेक-ऐश्वर्या की वायरल तस्वीर

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) बॉलीवुड के मोस्ट लव्ड कपल्स में गिने जाते हैं. दोनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और अपनी पर्सनल लाइफ की झलक शेयर करते दिखाई दे जाते हैं. दोनों 2007 में शादी के बंधन में बंधे थे, वहीं हाल ही में उनकी एक पुरानी फोटो वायरल होने का दावा किया जा रहा है. लेकिन इस फोटो की सच्चाई कुछ और ही है. कई लोग इसे देखकर धोखा खा चुके हैं लेकिन अभिषेक ने खुद सामने आकर इस फोटो के बारे में सच बताया है.

दावा-'शादी की है तस्वीर'

दरअसल, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय (Abhishek Aishwarya) की एक तस्वीर ट्विटर पर ट्रेंड करती दिख रही है. जिसमें अभिषेक दूल्हा और ऐश्वर्या दुल्हन बनी नजर आ रही हैं. इस फोटो में दोनों ही बेहद खुश दिख रहे हैं लेकिन ये तस्वीर काफी ब्लर है. ये फोटो शेयर करते हुए कई यूजर्स ने दावा किया है कि ये ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी की फोटो है. यहां देखें वायरल हो रही ये तस्वीर-

अभिषेक ने दिया जवाब

वहीं, ये फोटो इस कदर वायरल हुई कि ये अभिषेक बच्चन तक भी पहुंच गई. ऐसे में इस तस्वीर को देखकर उन्होंने कमेंट करते हुए इसकी सच्चाई बताई है. उन्होंने बताया है कि ये तस्वीर असल में मॉर्फ्ड है यानी किसी ने एडिट करते हुए किसी और चेहरे पर ऐश्वर्या-अभिषेक (Aishwarya Abhishek) का चेहरा लगा दिया है. ऐश्वर्या और अभिषेक अपनी शादी पर काफी अलग ही दिख रहे थे. अपने कमेंट के साथ उन्होंने हाथ जोड़ते हुए इमोजी भी शेयर किया है.

 

 

अभि और ऐश...

बता दें कि ऐश्वर्या - अभिषेक ने शादी से पहले कुल 6 फिल्मों में काम किया था. इनमें 'ढाई अक्षर प्रेम के', 'कुछ ना कहो', 'बंटी और बबली', 'उमराव जान', 'धूम-2', और 'गुरु' शामिल हैं. हालांकि, इनमें कामयाबी 'गुरु' को ही मिली थी. 'बंटी और बबली' में ऐश्वर्या सिर्फ आइटम डांस में ही नजर आई थीं. वहीं, अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'द बिग बुल' रिलीज हुई थी. उनकी अपकमिंग फिल्मों में 'बॉस बिस्वास' और 'दसवीं' है. 

यह भी पढ़ें- Taarak Mehta की 'सोनू' ने लद्दाख की कड़कड़ाती ठंड में पहना बिकिनी टॉप, अतरंगी एक्सप्रेशन से लूट ली महफिल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news