Aishwarya Rai ने जब 'हीरोइन' बनने के लिए बोला बड़ा झूठ, पोल खुली तो इस डायरेक्टर के पैरों तले खिसक गई जमीन; कहा- विश्वास तोड़ा...
Advertisement
trendingNow11698227

Aishwarya Rai ने जब 'हीरोइन' बनने के लिए बोला बड़ा झूठ, पोल खुली तो इस डायरेक्टर के पैरों तले खिसक गई जमीन; कहा- विश्वास तोड़ा...

Aishwarya Rai Movies: ऐश्वर्या राय ने एक बड़ी फिल्म में काम करने के लिए अपने प्रेग्नेंट होने की खबर को छिपाया था. रिपोर्ट्स की मानें तो जब ऐश्वर्या की प्रेग्नेंसी न्यूज सामने आई थी तो एक्ट्रेस के फेमस डायरेक्टर मधुर भंडारकर से रिश्ते पूरी तरह बिगड़ गए थे. 

ऐश्वर्या राय बच्चन

Aishwarya Rai and Madhur Bhandarkar Films: एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म पोन्नियन सेल्वन 2 को लेकर पिछले कई दिनों से खूब लाइमलाइट में छाई हुई हैं. ऐश्वर्या राय की कमाल की अदाकारी और खूबसूरती देख फैंस के दिलों पर जादू कर दिया है. लेकिन क्या आप जानते हैं आज इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने कभी एक फिल्म में काम करने के लिए अपनी प्रेग्नेंसी की खबर तक को छुपा लिया था. जी हां...मधुर भंडारकर की फिल्म 'हीरोइन' में लीड रोल पाने के लिए एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को छिपाया था और जब यह खबर बाहर आई तो खूब बवाल मच गया था. 

'हीरोइन' बनने के लिए ऐश्वर्या राय ने बोला झूठ!

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो साल 2011 में फेमस डायरेक्टर मधुर भंडारकर अपने ड्रीम प्रोजेक्टर हीरोइन पर काम करने वाले थे. तभी उन्होंने इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन को कास्ट किया. मधुर भंडारकर ने करीब डेढ़ साल तक रिसर्च करने के बाद इस फिल्म को बनाने का फैसला किया था. फिल्म के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ कई अन्य एक्ट्रेसेस को भी कास्ट किया था. फिल्म में जमकर एडल्ट सीन भी थे. फिर कुछ ऐसा हुआ जिसने मधुर भंडारकर के पैरों तले जमीन छीन ली थी. 

खबरों की मानें तो जब फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई तब मधुर भंडारकर को पता लगा कि ऐश्वर्या राय बच्चन प्रेग्नेंट हैं. तब मधुर भंडारकर को खूब तगड़ा झटका लगा. कहा जाता है कि डायरेक्टर को ऐश्वर्या की प्रेग्नेंसी के बारे में मीडिया से पता लगा था, फिर वह ऐश्वर्या पर इतना नाराज हुए कि एक्ट्रेस को सीधा 'हीरोइन' से बाहर निकाल दिया. फिर ऐश्वर्या की जगह करीना को कास्ट कर लिया. 

मधुर भंडारकर ने ऐश्वर्या को लेकर कही थी ये बात!

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो एक इंटरव्यू में मधुर भंडारकर ने 'हीरोइन' को लेकर कहा था कि फिल्म की 8 दिन शूटिंग हो गई थी, तब मेरी एसोसिएट डायरेक्टर सेट पर फिसल गईं और उसे काफी चोट आई. मधुर ने कहा था, आज जब ऐश्वर्या को देखता हूं तो दुख होता है, अगर एसोसिएट की जगह ऐश गिर जातीं तो खुद को कभी भी माफ नहीं कर पाता. मधुर भंडारकर ने कहा था- फिल्म में कई ऐसे सीन थे जो दिमाग पर असर कर सकते थे, साथ ही एक्ट्रेस को फिल्म में स्मोकिंग सीन करना था. प्रेग्नेंट महिला के लिए स्मोकिंग करना ठीक नहीं होता...मधुर भंडारकर ने साथ ही कहा था, हमें जब पता लगा तब ऐश्वर्या चार महीने प्रेग्नेंट थीं, इंडस्ट्री विश्वास पर चलती है जिसे ऐश्वर्या ने तोड़ दिया था...! कहा जाता है कि फिल्म हीरोइन के बाद ऐश्वर्या के साथ-साथ बच्चन परिवार के साथ भी मधुर भंडारकर के रिश्ते बिगड़ गए थे. 

जरूर पढ़ें-

हाय! जाली वाला टॉप पहन फिर घूमने निकलीं उर्फी, लुक देख एक ही जगह अटकी लोगों की नजर
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की 'रोशन भाभी' ने असित मोदी की सफाई के बाद कहा- वो कमरे में बुलाते थे, होठों...

Trending news