Thank God On OTT: महीने भर के अंदर ओटीटी पर आ जाएगी थैंक गॉड, तय हो गया प्लेटफॉर्म और तारीख भी
Advertisement
trendingNow11413636

Thank God On OTT: महीने भर के अंदर ओटीटी पर आ जाएगी थैंक गॉड, तय हो गया प्लेटफॉर्म और तारीख भी

Ajay Devgn Film: अजय देवगन की कमजोर फिल्मों का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा. थैंक गॉड भी बॉक्स ऑफिस पर कोई चमत्कार दिखाती नजर नहीं आ रही. दिवाली के त्यौहार के बावजूद फिल्म को कमजोर ओपनिंग लगी. फिल्म का जैसा कंटेंट है, उससे साफ है कि कमजोर पीआर का खामिजाया इस फिल्म को भुगतना पड़ा है.

 

Thank God On OTT: महीने भर के अंदर ओटीटी पर आ जाएगी थैंक गॉड, तय हो गया प्लेटफॉर्म और तारीख भी

Diwali Release Box Office: करीब 70 करोड़ रुपये के बजट वाली बताई जा रही निर्देशक इंद्र कुमार की थैंक गॉड ने पहले दो दिन में करीब 13 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस बिजनेस किया. तीसरे दिन केवल चार करोड़ के लगभग कलेक्शन की खबरें हैं. फिल्म ट्रेड दिवाली की इस रिलीज पर नजर रखे हुए है और उसे इस हफ्ते के आखिरी दिनों तक कुछ बेहतर होने की उम्मीद है. मगर निर्माताओं ने समझ लिया है कि फिल्म की लागत वसूल होना बॉक्स ऑफिस पर संभव नहीं है. यही कारण है कि अब फिल्म को जल्दी से जल्दी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लाने की तैयारियां हो रही है. हालांकि यह भी सच है कि इन दिनों बहुत सारे दर्शक सिनेमाघरों में जाने के बजाय फिल्म के ओटीटी पर आने का इंतजार करते हैं. ऐसे लोगों के लिए अच्छी खबर यह है कि अजय देवगन की यह फिल्म महीने भर के अंदर ही उनके मोबाइल पर उपलब्ध होगी.

ओटीटी की तैयारी
मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो नवंबर के दूसरे पखवाड़े तक सिनेमाघरों में थैंक गॉड का ज्यादातर बिजनेस सिमट जाएगा. थियेटरों के बाद अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत स्टारर यह फिल्म अमेजन प्राइम पर रिलीज के लिए तैयार है. इन खबरों में बताया जा रहा है कि थैंक गॉड को थियेटरों में रिलीज के मात्र चार हफ्ते की न्यूनतम समय सीमा खत्म होने के बाद इस ओटीटी पर रिलीज करने की योजना बनाई गई है. अगर सब कुछ चार हफ्ते की तारीख गणना के अनुसार चला तो थैंक गॉड 22 नवंबर या इसके आसपास की किसी तारीख में इस ओटीटी पर रिलीज की जा सकती है.

पाप-पुण्य का खेल है यह
थैंक गॉड एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है, जिसमें तमाम तरह के इंसानी अवगुण हैं. अयान (सिद्धार्थ मल्होत्रा) नाम का यह व्यक्ति अहंकारी है, लालची है, गुस्सैल और ईर्ष्यालु है. अचानक वह कार एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो जाता है और उसकी आत्मा स्वर्ग में पहुंच जाती है, जहां उसका सामना सीजी उर्फ चित्रगुप्त (अजय देवगन) से होता है. यहां सीजी इस व्यक्ति के साथ पाप-पुण्य की कमाई का गेम खेलते हैं. शर्त यह कि उसके पुण्य ज्यादा हुए तो उसके घायल शरीर में जान लौट जाएगी और अगर उसके पाप ज्यादा हुए तो वह नर्क में जाएगा. गेम ऑफ नाम से इस खेल में क्या होता है, यही फिल्म में दिखाया गया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news