Ajay Devgn ने Kajol के साथ Throwback फोटो शेयर करके ली चुटकी, फैंस कर रहे मजाकिया कमेंट
Advertisement
trendingNow1678671

Ajay Devgn ने Kajol के साथ Throwback फोटो शेयर करके ली चुटकी, फैंस कर रहे मजाकिया कमेंट

बॉलीवुड के 'सिंघम' अजय देवगन (Ajay Devgn)  ने पत्नी काजोल (Kajol) के साथ शेयर की Throwback Pic लिखा मजेदार कैप्शन 

फोटो साभार: Instagram@Ajaydevgn

नई दिल्ली:  कोरोना वायरल (Coronavirus) के प्रकोप के कारण लंबे समय से लॉकडाउन (Lockdown) के कारण बॉलीवुड सेलेब्स घरों में कैद हैं. ऐसे में सभी सेलेब्रिटीज अपने फैंस के साथ कनेक्शन बनाए रखने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं. आए दिन सुपरस्टार ऐसे पोस्ट शेयर कर रहे हैं जिन्हें देखकर उनके फैंस भी काफी खुश हो रहे हैं. ऐसे ही अब बॉलीवुड के 'सिंघम' अजय देवगन (Ajay Devgn)  ने पत्नी काजोल (Kajol) के साथ Throwback Pic शेयर करते हुए मजेदार कैप्शन लिखा है. यह फोटो अब इंटरनेट पर धूम मचा रही है. 

  1. अजय देवगन ने शेयर की 22 साल पुरानी फोटो
  2. लॉकडाउन को लेकर पत्नी काजोल पर ली चुटकी
  3. अब फैंस कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स 

अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) दोनों सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव हैं. अब अजय देवगन ने काजोल संग एक पुरानी फोटो शेयर की है. काजोल से साथ अजय का यह फोटो 22 साल पुरानी है. फोटो शेयर करते हुए अजय ने मजेदार कैप्शन लिखा है, उन्होंने लिखा  'इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि लॉकडाउन को शुरू हुए 22 साल हो गए हैं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) बॉलीवुड का वो कपल जो बॉलीवुड की हिट जोड़ियों में से एक है. दोनों की शादी को 21 साल हो गए हैं. दोनों ने हाल ही में 11 साल बाद फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में स्क्रीन शेयर की. इनकी कैमेस्ट्री इनके फैंस का हमेशा दिल जीतती है. काजोल और अजय सोशल मीडिया पर एक  दूसरे की खूब टांग खींचते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने मिला है.

इसे भी पढ़ें: Lockdown के बीच Ajay Devgn के पास पहुंचा पर्सनल बॉडीगार्ड, पीएम मोदी ने दी शाबाशी- Watch Video

 

आपको बता दें कि यह जोड़ी हमेशा से ही दर्शकों के दिलों के करीब रही है. हाल ही में काजोल ने ट्विटर पर #AskKajol का सेशन रखा तो उनके फैंस ने उनसे काफी मजेदार सवाल पूछे जिनके जवाब भी काजोल ने काफी बिंदास अंदाज में दिए. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news