Ajay Devgn के लाड़ले ने Parineeti Chopra के लिए 'पापा' को लगा दिया था थप्पड़! फिर बोला- आपने...
Advertisement
trendingNow11681758

Ajay Devgn के लाड़ले ने Parineeti Chopra के लिए 'पापा' को लगा दिया था थप्पड़! फिर बोला- आपने...

Ajay Devgn Parineeti Chopra: बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन के बेटे ने एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के लिए अपने पापा को थप्पड़ लगा दिया था. आइए, यहां जानते हैं फिल्मी किस्सा क्या है.

अजय देवगन और परिणीति चोपड़ा

Ajay Devgn Parineeti Chopra Films: बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn Films) अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में रहते हैं. अजय देवगन बॉलीवुड के उन सितारों में से एक हैं जिनकी लव लाइफ से लेकर बच्चों की लाइफ में फैंस को खूब दिलचस्पी रहती है. लेकिन यहां हम अजय देवगन से जुड़ी ऐसी बात बताने जा रहे हैं जहां एक्टर के बेटे ने उन्हें एक एक्ट्रेस के लिए थप्पड़ लगा दिया था. जी हां...अजय देवगन के बेटे युग ने उन्हें एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra Movies) के लिए एक बार थप्पड़ लगा दिया था! 

क्यों अजय देवगन के बेटे ने पापा को लगाया थप्पड़? 

दरअसल, यह किस्सा फिल्म गोलमाल अगेन से जुड़ा हुआ है. अजय देवगन ऐसे तो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बेहद कम बात करना पसंद करते हैं लेकिन एक बार एक्टर ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म गोलमाल अगेन देखने के दौरान उनके बेटे युग ने ऐसी हरकत कर दी थी जो काफी हैरान कर देने वाली थी. अजय देवगन ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि परिणीति की वजह से उनके बेटे युग ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था. 

अजय देवगन ने बताया था, जब फिल्म गोलमाल अगेन में परिणीति चोपड़ा के कैरेक्टर की मौत हो जाती है तो युग काफी इमोशनल हो गया और रोने भी लग गया था. युग को रोता देख फैमिली के बाकी सभी लोग हंसने लग गए थे. ऐसे में युग काफी गुस्सा हो गया. अजय देवगन ने बताया, तब उन्होनें बेटे से पूछा कि 'क्या हुआ'. तब 'उसने धीरे से आकर मेरे गाल पर थप्पड़ लगा दिया और चिढ़ते हुए कहा, मुझसे बात मत करो.'

बता दें, परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में छाई हुई हैं. आप नेता राघव चड्ढा से सगाई और शादी की खबरों को लेकर एक्ट्रेस खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं. हालांकि ना ही परिणीति और ना ही राघव चड्ढा ने इस बारे में कोई खुलासा किया है. 

अरे! फैशन के चक्कर में उर्फी हुईं उप्स मोमेंट का शिकार, सरेआम कभी स्कर्ट ने तो कभी ब्लाउज ने दिया धोखा...
बिन ब्याहे मां बन चुकी हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, तीसरी वाली ने तो अब तक नहीं की है शादी!

Trending news