close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सामने आया ‘लक्ष्मी बम’ का फर्स्ट लुक, आंखों में सूरमा लगाते दिखे अक्षय कुमार

फिल्म बीते दिनों शूटिंग होने के साथ ही काफी सुर्ख़ियों में आ गई थी. अब फिल्म का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है. साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है, अक्षय के इस अंदाज को देखकर आप भी दंग रह जाएंगे... 

सामने आया ‘लक्ष्मी बम’ का फर्स्ट लुक, आंखों में सूरमा लगाते दिखे अक्षय कुमार

नई दिल्ली: बीते दिनों शूटिंग होने के साथ ही बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम' काफी सुर्ख़ियों में आ गई थी. अब फिल्म का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है. जिसके साथ-साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी जारी कर दी गई है. अक्षय के इस अंदाज को देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. इसी के साथ अक्षय कुमार ने ऐलान कर दिया है कि वह इस फिल्म को अगले साल 5 जून को रिलीज करने वाले है. 

अक्षय ने शनिवार को ट्विटर पर फिल्म के फर्स्ट लुक को साझा किया. इस तस्वीर में अक्षय आंखों में सुरमा लगाते हुए नजर आ रहे हैं. शायद अक्षय के किसी फैन ने उनके इस लुक की कल्पना नहीं की होगी. अक्षय इस पोस्टर में अपनी पिछली सारी फिल्मों से काफी अलग नजर आ रहे हैं. देखिये यह पोस्टर... 

इस तस्वीर के कैप्शन में अक्षय ने लिखा, "आपके लिए कहानी का एक बम ला रहा हूं   'लक्ष्मी बम', कियारा आडवाणी और आपके अपने द्वारा अभिनीत! पांच जून, 2020 से सिनेमाघरों में. फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, तुषार एंटरटेनमेंट हाउस और शबीना एंटरटेनमेंट के सहयोग से केप ऑफ गुड फिल्म्स प्रोडक्शन ने इसे बनाया है. राघव लॉरेंस ने इसे निर्देशित किया है."

यह फिल्म सुपरहिट तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म 'मुनी 2 : कंचना' का रीमेक है. फिल्म की कहानी राघव नामक एक डरपोक आदमी के इर्द गिर्द घूमती है, जिसे एक ट्रांसजेंडर महिला की आत्मा अपने वश में कर लेती है और उसके माध्यम से वह आत्मा उन लोगों से बदला लेती है, जिन लोगों ने उसकी जिंदगी तबाह की थी.

इस फिल्म के साथ-साथ अक्षय और कियारा 'गुड न्यूज' में भी साथ काम कर चुके हैं. इस फिल्म में करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ भी हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें