OMG 2 हिट होते ही खुली अक्षय कुमार की किस्मत, हाउसफुल 5 के लिए दांव पर लगा दी इतनी मोटी रकम, होंगे शॉक्ड
Advertisement
trendingNow11855998

OMG 2 हिट होते ही खुली अक्षय कुमार की किस्मत, हाउसफुल 5 के लिए दांव पर लगा दी इतनी मोटी रकम, होंगे शॉक्ड

Akshay Kumar की फिल्म 'हाउसफुल 5' को लेकर ऐसी खबर आई है जिसे जानकर आप शॉक्ड हो जाएंगे. खबरों की मानें तो 'हाउसफुल 5' का बजट मेकर्स ने इतना ज्यादा बढ़ा दिया है जो आपकी सोच के भी पार होगा.

हाउसफुल 5 बजट 400 करोड़

Housefull 5 Budget: 'ओएमजी 2' के बाद अक्षय कुमार की बंद किस्मत का ताला खुलता नजर आ रहा है. इस फिल्म की रिलीज से पहले जहां अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के लिए अपने करियर को बचाना सबसे बड़ा चैलेंज था तो वहीं इस फिल्म की सक्सेस ने उनके करियर में नई जान फूंक दी है. इतना ही नहीं उनकी आने वाली फिल्म का बजट इतना ज्यादा है जिसे जानकर आपका सिर भन्ना जाएगा. खबरों की मानें तो अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'हाउसफुल 5' का बजट करीबन 400 करोड़ है.

चारों पार्ट हिट
13 साल पहले यानी कि साल 2010 में 'हाउसफुल' फिल्म का पहला पार्ट आया था. इस फिल्म के पहले पार्ट की सक्सेस के बाद बैक टू बैक 4 पार्ट बने और चारों पार्ट हिट हुए. यहां तक कि 'हाउसफुल' को सबसे सफल फ्रेंचाइजी भी कहा जाता है. इन चारों फिल्मों के हिट होते ही मेकर्स ने खूब पैसे कमाए. वहीं अब 5वें पार्ट को और भी ज्यादा ह्यूज करने के लिए मेकर्स ने इस पर ज्यादा पैसे खर्च करके इसे भव्य तौर पर शूट करने का प्लान किया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

400 करोड़ बजट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'हाउसफुल 5' (Housefull 5) का बजट करीबन 400 करोड़ है. फिल्म की शूटिंग यूके की खूबसूरत लोकेशंस पर की जाएगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा रितेश देशमुख का नाम तो फाइनल हो चुका है, लेकिन बाकी सितारों के नाम से पर्दा उठना बाकी है. 'हाउसफुल' फ्रेंचाइजी की शुरुआत साल 2010 में हुई थी जिसका निर्देशन साजिद खान ने किया था. वहीं दूसरे पार्ट 'हाउसफुल 2' का निर्देशन भी साजिद खान ने किया था. लेकिन इसके बाद पार्ट 3 और 4 निर्देशन फरहाद सामजी ने किया था और अब शूट होने वाले 5वें पार्ट का निर्देशन भी फरहाद ही करेंगे. वहीं फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला है. इस फ्रेंचाइजी के पहले पार्ट को छोड़कर बाकी दूसरे, तीसरे और चौथे पार्ट ने 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था. ऐसे में 'हाउसफुल 5' को लेकर भी मेकर्स की काफी ज्यादा उम्मीदें हैं.
 

 

 

Trending news