Akshay Kumar: लगातार फ्लॉप के बाद अक्षय की आस बने ये डायरेक्टर, गारंटी से चलेगा बॉक्सऑफिस पर अक्की का जादू
Advertisement

Akshay Kumar: लगातार फ्लॉप के बाद अक्षय की आस बने ये डायरेक्टर, गारंटी से चलेगा बॉक्सऑफिस पर अक्की का जादू

Akshay Kumar New Movie: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पिछले काफी समय से एक हिट के लिए तरस रहे हैं. अब लगातार फ्लॉप फिल्में देने के बाद उनके फैंस के लिए अच्छी खबर आ रही है जिससे अक्षय एक बार फिर बॉक्सऑफिस के किंग बन सकते हैं.

 

akshay kumar

Akshay in Priyadarshan's Next: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) काफी समय से बॉक्स ऑफिस पर खराब वक्त देख रहे हैं. उनकी 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey), 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) और 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) जैसी एक के बार एक फिल्में फ्लॉप रहीं. खैर, अब लग रहा है कि जल्द ही सब बदलने वाला है. आपको बता दें कि अक्षय की अगली रिलीज 'राम सेतु' (Ram setu) का टीजर फैंस को पसंद आ रहा है. टीजर के बाद फिल्म को लेकर दर्शकों में एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. वहीं, अक्षय के जिस अवतार को लोग सबसे ज्यादा पसंद करते हैं यानी कॉमेडी, इसमें वो वापसी करने जा रहे हैं. हां, आपने सही सुना, 'हेरा फेरी', 'भागम भाग', 'सिंह इज किंग' और 'फिर हेरा फेरी' जैसी कई सुपरहिट फिल्में देने के बाद अक्षय फिर लोगों के लिए कॉमेडी का डोज लेकर आने वाले हैं. वो जल्दी ही प्रियदर्शन (Priyadarshan) की अगली फिल्म में दिखाई देंगे. 
 
फिर चलेगा अक्षय का जादू

हाल ही में डायरेक्टर प्रियदर्शन ने एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार के साथ उनकी फिल्म के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि वो अक्षय के साथ एक फिल्म करने वाले हैं जिसकी स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है. COVID-19 के कारण इसमें 2 साल की देरी हुई है. उन्होंने बताया कि अब बहुत सी चीजों पर काम चल रहा है. 

 हलचल का बनेगा सीक्वल

उसी इंटरव्यू में प्रियदर्शन ने अपनी हिट फिल्म 'हलचल' के सीक्वल के बारे में भी बात की. ये फिल्म साल 2004 की कल्ट कॉमेडी फिल्म है. अब डायरेक्टर इसके सीक्वल की प्लानिंग कर रहे हैं. उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा-  एक प्रोजेक्ट पर वो इस वक्त काम कर रहे हैं. लेकिन अभी तक कुछ भी तय नहीं हुआ है. हालांकि, उन्होंने और उनकी टीम ने 'हलचुल 2' के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया है. फिल्हाल वो एक साउथ की फिल्म में बिजी हैं जिसे प्रियदर्शन खुद डायरेक्ट कर रहे हैं. आपको बता दें कि साल 2004 में रिलीज हुई प्रियदर्शन की फिल्म 'हलचल' एक बड़ी हिट थी जिसमें अक्षय खन्ना, अमरीश पुरी, करीना कपूर, शक्ति कपूर, जैकी श्रॉफ, अरबाज खान, परेश रावल, फराह नाज और अरशद वारसी जैसे शानदार कलाकार अहम भूमिका में थे. वहीं, प्रियदर्शन के साथ अक्षय ने 'भूल भुलैया', 'हेरा फेरी', 'हेरा फेरी 2', 'भागम भाग' और 'खट्टा मीठा' जैसी फिल्में की हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news