कुछ इस अंदाज में 'सूर्यवंशी' का प्रमोशन कर रहे अक्षय कुमार, फैंस से किया ये सवाल
Advertisement
trendingNow1649193

कुछ इस अंदाज में 'सूर्यवंशी' का प्रमोशन कर रहे अक्षय कुमार, फैंस से किया ये सवाल

अक्षय ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म मेकर रोहित शेट्टी के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए अपने प्रशंसकों से सवाल कर पूछा की...

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी आगामी फिल्म 'सूर्यवंशी' के ट्रेलर लॉन्च के बाद अब फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं. अक्षय ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म मेकर रोहित शेट्टी के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए अपने प्रशंसकों से सवाल कर पूछा कि क्या वह अनुमान लगा सकते हैं कि प्रमोशन के लिए अभिनेता कहां गए हैं. अक्षय ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "एक स्थान जहां आना मेरे फिल्मों के प्रमोशन के लिए जरूरी हो गया है. क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि आज हम 'सूर्यवंशी' फिल्म का प्रचार कहां कर रहे हैं?"

तस्वीर में अभिनेता फिल्म मेकर शेट्टी के साथ 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर नजर आ रहे हैं. तस्वीर में अभी तक हजारो लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. चर्चित यूट्यूबर आशीष चंचलानी ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'आशीष चंचलानी की वाइन्स में'. वहीं, अभिनेता के अन्य प्रशंसकों ने तुरंत तस्वीर के पीछे के बैकग्राउंड को पहचानते हुए कहा, "द कपिल शर्मा शो पर."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

One place which has become a must visit during my film promotions...Can you guess where are we promoting #Sooryavanshi today? @itsrohitshetty

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

फिल्म 'सूर्यवंशी' का ट्रेलर सोमवार सुबह जारी किया गया था. फिल्म में मुंबई को आतंकी हमलों से बचाने के लिए अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और अजय देवगन एक साथ आ रहे हैं. 'सूर्यवंशी' रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की ही फिल्म है. इसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिक में हैं और अजय देवगन व रणवीर सिंह अपनी-अपनी फिल्म 'सिंघम' व 'सिम्बा' के अपने किरदारों के साथ कैमियो करते नजर आएंगे. अभिनेत्री कैटरीना ने फिल्म में अक्षय की पत्नी का किरदार अदा किया है.

ट्रेलर देखकर इसमें खूब, एक्शन, ड्रामा, भावनाएं और हंसी मजाक नजर आ रहा है. वहीं फिल्म में धार्मिक एकता को भी दिखाया गया है। फिल्म 24 मार्च को रिलीज होने वाली है.

Trending news