Good Newwz Review: न्यू ईयर पर दर्शकों के लिए अक्षय और दिलजीत लाए हैं 'गुड न्यूज'

अक्षय कुमार ने इस फिल्म में कॉमेडी भी सधे हुए अंदाज में की. वह फिल्म में एकदम नेचुरल एक्टिंग करते दिखे हैं. वहीं करीना कपूर ने भी शादी के 7 साल तक मां न बन पाने के दर्द को पर्दे पर खूब पेश किया है.

Good Newwz Review: न्यू ईयर पर दर्शकों के लिए अक्षय और दिलजीत लाए हैं 'गुड न्यूज'
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : क्रिसमस के बाद और नए साल के बीच अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) दर्शकों के लिए खुशखबरी की तरह ही है. फिल्म में कॉमेडी का फुलडोज तो है ही, साथ ही डायरेक्टर राज मेहता ने फिल्म को इमोशनल टच भी दिया है. इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) मुख्य भूमिका में हैं.

जानें कैसी है एक्टिंग
फिल्म शुरू से आखिर तक आपको बोर नहीं होने देगी. 'केसरी' जैसी बेहतरीन फिल्म देने के बाद 'हाउसफुल-4' में जहां अक्षय कुमार रूटीन एक्टिंग करते नजर आए. अक्षय कुमार ने इस फिल्म में कॉमेडी भी सधे हुए अंदाज में की. वह फिल्म में एकदम नेचुरल एक्टिंग करते दिखे हैं. वहीं करीना कपूर ने भी शादी के 7 साल तक मां न बन पाने के दर्द को पर्दे पर खूब पेश किया है. दिलजीत और कियारा को पर्दे पर अक्षय-करीना से थोड़ा कम टाइम जरूर मिला, लेकिन बहुत सारे दृश्यों में दोनों दर्शकों को गुदगुदा जाएंगे. वैसे अक्षय कुमार के लिए कहा जाता है कि जब वह स्क्रीन पर होते हैं तो बगल वाले एक्टर पर नजर नहीं जाती, लेकिन इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ भी उनकी उपस्थिति में जगह बनाते दिखे. कियारा आडवाणी ने दिलजीत की पंजाबी बीवी का किरदार निभाया है. पंजाबी बीवी की बोलचाल और बॉडी लैंग्वेज कियारा ने खूब बढ़िया तरीके से पकड़ा और पर्दे पर पेश किया है.

कैसी है कहानी
'गुड न्यूज' की कहानी मुंबई के सोफिस्टिकेटेड कपल वरुण बत्रा और दीप्ति बत्रा की है. दोनों की शादी को 7 साल हो चुके हैं. करीना कपूर बच्चे को जिंदगी में लाने के लिए बुरी तरह कोशिश कर रही हैं. दोनों काफी विचार के बाद आईवीएफ से माता-पिता बनने के लिए तैयार होते हैं परिस्थिति तब विकट हो जाती है जब अस्पताल में स्पर्म चेंज हो जाते हैं. करीना-अक्षय की जिंदगी में दिलजीत और कियारा बिन बुलाये मेहमान की तरह एंट्री कर जाते हैं. इस बाद की परिस्थितियां कॉमेडी से भरपूर तो होती हैं, साथ ही इमोशनल टच से डायरेक्टर ने कहानी से दर्शकों को जोड़े रखा है. फिल्म की एडिटिंग एकदम टाइट है. कहानी कहीं भी आपको खींची हुई नहीं लगती. फिल्म शुरू से आखिर तक बांधे रखती है. फिल्म का विषय काफी गंभीर है, लेकिन जिस तरह कॉमेडी का तड़का लगाकर डायरेक्टर ने कहानी को पेश किया, वह काबीले-तारीफ है, क्योंकि इस तरह के सब्जेक्ट पर अक्सर डायरेक्टर फूहड़ता से नहीं बच पाते. 

म्यूजिक में रखा गया है न्यू ईयर का ध्यान
क्रिसमस गया और न्यू ईयर आ रहा है. सो पार्टी और धमाल को ध्यान में रखते हुए संगीत तैयार किया गया है. फिल्म के गाने पहले ही हिट हो चुके हैं, फिर चाहे वह दिला दे घर चंडीगढ़... में हो, तेरा लाल घघरा... या फिर दिल देना दिल लेना...

फिल्म को स्टार- 4
निर्देशक: राज मेहता

फिल्म की अवधि : 2 घंटा 14 मिनट
कलाकार: अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी,अंजना सुखानी,आदिल हुसैन,टिस्का चोपड़ा

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.