Akshay-Priyanka Romance: डायरेक्टर ने खोल दिए अक्षय के राज, क्यों बीच में छोड़ दी थी प्रियंका के साथ शूट हो रही फिल्म
Advertisement
trendingNow11331140

Akshay-Priyanka Romance: डायरेक्टर ने खोल दिए अक्षय के राज, क्यों बीच में छोड़ दी थी प्रियंका के साथ शूट हो रही फिल्म

Bollywood Old Pics: यह पुरानी चीजों के फिर से सामने आने का दौर है. रणबीर कपूर को उनके पुराने इंटरव्यू ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में परेशान कर रहे हैं तो अक्षय कुमार की पुरानी फिल्मों के निर्देशक ने प्रियंका चोपड़ा के साथ उनकी अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया में डाल कर खलबली मचा दी है.

 

Akshay-Priyanka Romance: डायरेक्टर ने खोल दिए अक्षय के राज, क्यों बीच में छोड़ दी थी प्रियंका के साथ शूट हो रही फिल्म

Akshay Kumar Pariyanka Chopra Unseen Pic: एक दौर था जब अक्षय कुमार निर्माता-निर्देशक सुनील दर्शन के दफ्तर और घर के चक्कर लगाया करते थे कि उन्हें अपनी फिल्म में जरूर लें. उनकी जगह किसी और हीरो को न लें. वह सुनील दर्शन की हर शर्त मानते थे. यही वजह है कि दोनों ने जानवर, अजय, एक रिश्ता, तलाशः द हंट बिगन्स, दोस्तीः फ्रेंड्स फॉर एवर और मेरे जीवन साथी जैसी फिल्मों में साथ काम किया. मगर फिर ब्रेक लग गया क्योंकि अक्षय स्टार बन गए. लेकिन दोनों की फिल्मों के आखिरी दौर में ऐसा भी हुआ कि अक्षय कुमार ने सुनील दर्शन की एक फिल्म चलती शूटिंग के बीच छोड़ दी. इसकी वजह थी, प्रियंका चोपड़ा.

अक्षय की पर्सनल बातें
असल में 2003 से 2005 का यह वह दौर था, जब अक्षय और प्रियंका चोपड़ा के रोमांस के चर्चे मीडिया में जोरों से छपा करते थे. इस बात में जो भी सचाई या झूठ हो, मगर बात इतनी बढ़ गई कि अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने उन्हें चेतावनी दे थी कि वह किसी भी हालत में प्रियंका के अपोजिट कोई फिल्म नहीं करेंगे. इसके बाद ही अक्षय ने सुनील दर्शन को अपने निजी और पारिवारिक कारणों का हवाला देते हुए, उनकी फिल्म बरसात शूटिंग के बीच में छोड़ दी थी. फिल्म का कुछ हिस्सा शूट हो चुका था और एक गाना भी दोनों पर फिल्मा लिया गया था. सुनील दर्शन कहते हैं कि किसी भी पर्सनल लाइफ उसके काम से ज्यादा महत्वपूर्ण है, इसलिए मैंने अक्षय को अनुबंध के बावजूद जाने दिया. तब बॉबी देओल इस फिल्म में आए थे. म्यूजिकल फिल्म बरसात (2005) में बॉबी के साथ प्रियंका चोपड़ा और बिपाशा बसु नजर आई थीं.

आ गई पुरानी फोटो
यह सारी बात आज अचानक इसलिए फिर सुर्खियों में है क्योंकि सुनील दर्शन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल में अक्षय कुमार-प्रियंका चोपड़ा पर शूट किए गाने की तस्वीर शेयर की और लिखा कि यह अक्षय के जवानी और प्रियंका हसीन दिनों की फिल्म बरसात की तस्वीर है. किसी दिन में उन रशेज को एडिट करके इस गाने को कहीं इस्तेमाल करूंगा. जानकरों का मानना है कि अगर सुनील दर्शन सचमुच ऐसा करते हैं तो अक्षय-प्रियंका के फैन्स तो इसमें मजा आएगा, लेकिन इन दोनों सितारों को यह बात शायद अच्छी न लगे. अक्षय-प्रियंका को फिर से किसी अनदेखे गाने में साथ में देख कर ट्विंकल खन्ना भी जरूर बीते दिनों की यादों के साथ कुछ तनाव जरूर महसूस करेंगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news