एक्टर ने तोड़ा था दिल और सगाई, खूब हुई थी रुसवाई; अब सालों बाद पर्दे पर साथ लौटी ये जोड़ी
Advertisement
trendingNow11863655

एक्टर ने तोड़ा था दिल और सगाई, खूब हुई थी रुसवाई; अब सालों बाद पर्दे पर साथ लौटी ये जोड़ी

Raveena-Akshay: रवीना टंडन और अक्षय कुमार ने लगभग ढाई दशक से साथ काम नहीं किया है लेकिन अब पर्दे पर दोनों की जोड़ी छाने को तैयार है.

एक्टर ने तोड़ा था दिल और सगाई, खूब हुई थी रुसवाई; अब सालों बाद पर्दे पर साथ लौटी ये जोड़ी

Akshay Kumar and Raveena Tandon: टिप-टिप बरसा पानी....इस गाने को भला कौन भुला पाया है. अगर आप बॉलीवुड के फैन हैं तो फिर पीली साड़ी में बारिश में भीगती रवीना टंडन और उन पर प्यार लुटाते अक्षय कुमार के फैन तो जरूर होंगे. 90 के दशक में ये हिट जोड़ी थी लेकिन सालों से ये कभी साथ नहीं दिखे. उस दौर में कुछ ऐसा हुआ कि इनका रिश्ता अलग ही मोड़ पर चल गया. दिल को चोट लगी थी तो रास्ते जुदा हो गए थे. लेकिन अब सालों बाद ये जोड़ी फिर से लौट आई है. 

जब अक्षय ने रवीना का तोड़ा था दिल
मोहरा के अलावा भी अक्षय और रवीना की जोड़ी कई फिल्मों में दिखी. दोनों को काफी पसंद किया जाता था. वहीं ये एक दूसरे को भी दिल दे बैठे थे. यहां तक कि ये रिश्ते को लेकर काफी गंभीर थे. कहा तो जाता है कि दोनों ने परिवार की मौजूदगी में चोरी-छिपे सगाई तक की. लेकिन सगाई के कुछ दिन बाद ही इनके ब्रेकअप की खबरें आने लगी थीं और जल्द ही ये साफ हो गया कि ये बातें सही थीं. बाद में एक इंटरव्यू में रवीना ने अक्षय पर खूब भड़ास निकाली, उन पर धोखा देने का आरोप लगाया और उन्हें एक दिलफेंक आशिक की तरह प्रेजेंट किया था हालांकि अक्षय ही हमेशा ही इन बातों पर चुप्पी साधे रखी. 

fallback

कहा जाता है कि शिल्पा शेट्टी से नजदीकियों के कारण ही अक्षय रवीना से दूर हो गए थे. हालांकि बाद में शिल्पा ने भी अक्षय के प्यार में धोखा ही खाया. अब इन बातों में कितना सच है वो तो ये तीनों ही जाने लेकिन उस वक्त के बाद से रवीना ने अक्षय से दूरी बना ली. दोनों कभी साथ नहीं दिखे. लेकिन अब सालों बाद ये जोड़ी बड़े पर्दे पर छाने के लिए फिर से तैयार है. वेलकम टू द जंगल का टीजर रिलीज हो चुका है और जिसमे रवीना टंडन अक्षय कुमार के साथ नजर आई हैं.

Trending news