अक्षय कुमार ने किया खुलासा: क्यों 'पद्मावत' के लिए टाली 'पैडमैन' की रिलीज डेट
Advertisement
trendingNow1366511

अक्षय कुमार ने किया खुलासा: क्यों 'पद्मावत' के लिए टाली 'पैडमैन' की रिलीज डेट

'पैडमैन' अब 9 फरवरी को रिलीज होगी.

अगले महीने 9 फरवरी को रिलीज होगी 'पैडमैन' (फोटो साभार- ANI)

नई दिल्ली: बॉलीवुड कलाकार अक्षय कुमार ने शुक्रवार को ऐलान किया कि वह अपनी फिल्म पैडमैन की रिलीज टाल रहे हैं ताकि लंबे संघर्षों के बाद 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' को किसी फिल्म से टकराए बगैर एक राहत भरी रिलीज मिल सके. 'पैडमैन' अब 9 फरवरी को रिलीज होगी. अक्षय कुमार ने यह भी कहा कि वह 'पद्मावत' को अकेले रिलीज होते देखना चाहते हैं.

  1. अक्षय कुमार ने ऐलान किया कि वह अपनी फिल्म पैडमैन की रिलीज टाल रहे हैं.
  2. अब अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' अगले महीने 9 फरवरी को रिलीज होगी.
  3. अक्षय कुमार ने कहा कि वह 'पद्मावत' को अकेले रिलीज होते देखना चाहते हैं.

'पद्मावत' को अक्षय ने दी शुभकामनाएं 
अक्षय ने 'पद्मावत' को शुभकामनाएं दी. उन्होंने संवाददाताओं को बताया, "मेरी फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी और 'पद्मावत' भी उसी दिन रिलीज हो रही थी. मैं फिल्मफेयर पुरस्कारों में प्रस्तुति देने के लिए तैयारी कर रहा था. भंसाली सर मेरे पास आए और कहा कि उन्होंने मेरे साथ बहुत फिल्में की हैं, क्या मैं अपनी फिल्म की तारीख आगे बढ़ा सकता हूं. देखिये, हम एक परिवार की तरह हैं और मैं समझ सकता हूं कि जिन परिस्थितियों से वह गुजरे हैं, इस फिल्म में उन्होंने बहुत पैसा लगाया है, स्टूडियो के लोगों ने इस फिल्म पर बहुत पैसा लगाया है."

'पैडमैन' की रिलीज डेट क्यों बदली गई?
उन्होंने अपने घर पर संजय लीला भंसाली के साथ संयुक्त रूप से संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया. इस दौरान भंसाली ने इस कदम के लिए अक्षय के प्रति आभार जताया. अक्षय कुमार ने कहा, "संजय मेरे घनिष्ट मित्र हैं. उन्होंने ऐसा करने के लिए कहा और मैंने कर दिया." यह पूछने पर कि 'पद्मावत' की रिलीज डेट क्यों नहीं बदली गई, 'पैडमैन' की क्यों बदली गई, अक्षय कुमार ने कहा कि 'उनके पास इस फिल्म (पद्मावत) को इस समय रिलीज करने के पीछे कारण है. उनके लिए यह बेहद जरूरी है कि 'पद्मावत' जल्द से जल्द रिलीज हो. मैं यह बात समझता हूं'.

मुद्दा 'बॉक्स ऑफिस' पर टकराव का नहीं है
उन्होंने कहा, "यह भी हो सकता था. लेकिन, मुद्दा 'बॉक्स ऑफिस' पर लड़ाई या टकराव का नहीं है. दोनों फिल्में इसी तारीख पर आराम से रिलीज हो सकती थीं, क्योंकि व्यापार तब भी होता. देशभर में लगभग 5,000 थिएटर हैं और हम दोनों लोग इन्हें आपस में बांट लेते. लेकिन, फिलहाल उनकी फिल्म में मेरी फिल्म से कहीं ज्यादा दांव पर लगा है."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

(इनपुट IANS से भी)

Trending news