Akshay Kumar की हीरोइन एक्टिंग छोड़ अमेरिका में हुईं सेटल, सादगी से भरी तस्वीरें देख लोग हो रहे मदहोश!
Advertisement
trendingNow11490657

Akshay Kumar की हीरोइन एक्टिंग छोड़ अमेरिका में हुईं सेटल, सादगी से भरी तस्वीरें देख लोग हो रहे मदहोश!

Akshay Kumar Actress: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की हीरोइन अश्विनी भावे (Ashwini Bhave) ने फिल्मी दुनिया से दूरी बनाकर विदेश में अपना नया जहां बसाया है. ग्लैमर की दुनिया से दूर एक्ट्रेस आज भी अपने फैंस के बीच खूब फेमस हैं.

अश्विनी भावे और अक्षय कुमार

Akshay Kumar Ashwini Bhave Movie: हिंदी सिनेमा जगत में अपनी खूबसूरती और सादगी से लाखों दर्शकों का दिल जीतने वाली अश्विनी (Ashwini Bhave) भले ही आज ग्लैमर की दुनिया से दूर हैं लेकिन फैंस के दिल में उन्होंने हमेशा के लिए घर कर लिया है. 90 के दशक में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) संग ऑनस्क्रीन रोमांस करने वालीं अश्विनी भावे बॉलीवुड से दूर, देश से दूर अमेरिका में अपनी नई दुनिया बसा चुकी हैं. लेकिन आज भी फैंस उनकी सादगी से भरी खूबसूरत तस्वीरों पर अपने दिल के साथ होश भी खो बैठते हैं.

अश्विनी भावे सादगी से जीतती हैं दिल 

90 के दशक में फिल्म 'सैनिक' में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की प्रेमिका का किरदार निभाने वालीं अश्विनी भावे (Ashwini Bhave) आज भी अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं. अश्विनी भावे (Ashwini Bhave Photos) अपनी खूबसूरती का जलवा सोशल मीडिया पर बिखेरने से भी पीछे नहीं हटती हैं, एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं. हाल ही में अश्विनी की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिसमें उनकी सादगी देखने लायक है. 

अक्षय कुमार की हीरोइन क्यों हुईं फिल्मों से गायब? 

एक्ट्रेस अश्विनी भावे (Ashwini Bhave New Photos) ने अपने फिल्मी करियर में 20 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था. अक्षय कुमार (Akshay Kumar Movies) संग सैनिक जैसी फिल्में हिंदी सिनेमा को देने के बाद अश्विनी भावे एकाएक इंडस्ट्री से गायब हो गई थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अश्विनी भावे (Ashwini Bhave Movies) ने 2007 में अमेरिका के रहने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर किशोर बोपर्दिकर से शादी कर ली थी. वह अब अमेरिका के सैनफ्रैंस्सिको में रहती हैं. अश्विनी भावे (Ashwini Bhave Husband) के दो बच्चे हैं, वह अमेरिका में रहते हुए भी अपने बच्चों को भारतीय संस्कार दे रही हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news