साले के साथ अलग अंदाज में नजर आए अक्षय कुमार, खिलाड़ी ने शूट किया 'ब्लैंक' का गाना
Advertisement
trendingNow1514746

साले के साथ अलग अंदाज में नजर आए अक्षय कुमार, खिलाड़ी ने शूट किया 'ब्लैंक' का गाना

अक्षय की पत्नी ट्विंकल के कजिन करण 'ब्लैंक' के साथ बॉलीवुड में अपना सफर शुरू करने जा रहे हैं

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म केसरी से बॉक्स ऑफिस पर छाए हुए हैं, फोटो साभार: Twitter@taranadarsh

नई दिल्ली: अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने साले करण कपाड़िया की फिल्म 'ब्लैंक' के लिए एक विशेष गाना शूट किया है. अक्षय का कहना है कि करण को गुड लक कहने का यह उनका तरीका है.

अक्षय की पत्नी ट्विंकल के कजिन करण 'ब्लैंक' के साथ बॉलीवुड में अपना सफर शुरू करने जा रहे हैं. फिल्म का निर्देशन बेहजाद खंबाटा ने किया है. अक्षय ने यहां एक स्टूडियो में सोमवार को गाने की शूटिंग की.

fallback

एक बयान में कहा गया कि यह गाना अक्षय और करण पर फिल्माया गया. गाने को अर्को ने कंपोज किया है वहीं बी प्राक ने यह गाना गाया है. इस गाने को रंजू वर्गीज ने कोरियोग्राफ किया है.

अक्षय ने कहा, "लड़के के अंदर वास्तव में अभिनय कौशल है और मैंने पहले की एक लघु फिल्म में लड़के में जोश देखा है. उस फिल्म के लिए खुद उसने काफी मेहनत की थी, जिसे कान्स द्वारा मान्यता भी दी गई."

fallback
ट्विंकल के कजिन करण कपाड़िया के साथ अक्षय कुमार, फोटो साभार: Twitter@taranadarsh

उन्होंने कहा, "और, 'ब्लैंक' के साथ इस लड़के ने अभिनय और प्रस्तुति के लिहाज से काफी अच्छा काम किया है. करण ने अपने डेब्यू के लिए एक अपरंपरागत मार्ग चुना और मुझे उस पर गर्व है. उसके लिए इस गाने को करना उसे ऑल द बेस्ट कहने का मेरा तरीका है."

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय इन दिनों 'सूर्यवंशी' और 'गुड न्यूज' की शूटिंग में व्यस्त हैं. हाल ही में अक्षय कुमार ने जर्मनी में हाइड्रोथैरिपी ली है.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news