'सूर्यवंशी' की शूटिंग में आई अड़चन! थैरेपी के लिए जर्मनी जा रहे अक्षय कुमार
Advertisement
trendingNow1511081

'सूर्यवंशी' की शूटिंग में आई अड़चन! थैरेपी के लिए जर्मनी जा रहे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की फिल्म केसरी इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है...

अक्षय कुमार इन दिनों गुड न्यूूूज की शूटिंग में व्यस्त हैं

नई दिल्ली: अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 'केसरी' के चलते बॉक्स ऑफिस पर छाए हुए हैं. 122 साल पुरानी सच्ची घटना पर आधारित यह फिल्म लोगों को जमकर पसंद आ रही है. वहीं अब खबर है कि अक्षय कुमार जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. लेकिन अभी इस काम में थोड़ी देर होती नजर आ रही है. फिल्म की शूटिंग से पहले अक्षय कुमार एक थैरेपी के लिए जर्मनी जाने वाले हैं. 

इन दिनों अक्षय कुमार की अगली फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग भी जारी है इस फिल्म में अक्षय के अपोजिट करीना कपूर खान नजर आने वाली हैं. लेकिन अपने बिजी शड्यूल से समय चुराकर बॉलीवुड के खिलाड़ी जर्मनी जाकर रिलेक्स होने की तैयारी में हैं. इसके बाद ही वह 'सूर्यवंशी' की शूटिंग शुरू करेंगे.  

fallback

अरे नहीं नहीं! ऐसा नहीं कि लगातार काम करके अक्षय की सेहत पर कोई असर हुआ है. वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं लेकिन वह गर्मियों की चिलचिलाती धूप में भी लगातार शूटिंग के लिए अपनी बॉडी को तैयार करने के लिए हाइड्रोथैरिपी लेने जा रहे हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार अक्षय कुमार हर साल इस थैरिपी को लेते हैं.  

गौरतलब है कि अक्षय पहली यह काम करने नहीं जा रहे. बल्कि हर साल वह इस थैरेपी से अपने बॉडी को रिसेक्स करते हैं. शायद अक्षय कुमार के हमेशा तरोताजा रहने का यह एक बड़ा राज है.

fallback

क्या है हाइड्रोथैरिपी
हाइड्रोथेरेपी एक नेचुरोथैरिपी का ही टाइप है. जिसमें पानी की मदद से बॉडी ट्राटमेंट किया जाता है. जिसकी वजह से शरीर की मसल्स को आराम मिलता है और ब्लड सर्कुलेशन में भी बेहतर हो जाता है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news