Akshay Kumar Upcoming Film: इन फिल्मों ने जगाई अक्षय के दिल में उम्मीद, खिलाड़ी का नया दांव ‘रामायण’ पर
Advertisement
trendingNow11353194

Akshay Kumar Upcoming Film: इन फिल्मों ने जगाई अक्षय के दिल में उम्मीद, खिलाड़ी का नया दांव ‘रामायण’ पर

Akshay Kumar Films: हाल में एक विज्ञापन में नजर आए अक्षय कुमार पर दहेज को बढ़ावा देने के आरोप लगे. इससे पहले बीते साल-दो साल से उनकी फिल्में नहीं चल रही हैं. लेकिन वह अपना काम कर रहे हैं. उनकी अगली फिल्म का संबंध रामायण से है, जो दीवाली पर रिलीज होगी. इसके ट्रेलर की रिलीज डेट आ गई है. जानिए.

 

Akshay Kumar Upcoming Film: इन फिल्मों ने जगाई अक्षय के दिल में उम्मीद, खिलाड़ी का नया दांव ‘रामायण’ पर

Ram Setu On Diwali: एक के बाद एक फ्लॉप फिल्मों के संकट से जूझ रहे अक्षय कुमार की उम्मीदें अक्तूबर में रिलीज होने जा रही रामसेतु पर टिकी हैं. यूं तो अगस्त में उन्हें विश्वास था कि उनकी इमेज और माहौल के मुताबिक रक्षा बंधन को बॉक्स ऑफिस पर कोई खतरा नहीं होगा, लेकिन फिल्म का बुरा हाल हुआ. उसके साथ आई लाल सिंह चड्ढा का और बुरा हाल रहा. मगर पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई ब्रह्मास्त्र ने इंडस्ट्री और इसके सितारों को थोड़ी राहत दी है. इनमें अक्षय कुमार भी शामिल है. भले ब्रह्मास्त्र के बारे में अलग-अलग राय हैं, लेकिन इंडस्ट्री को इतना तो भरोसा हुआ कि लोग बायकॉट बॉलीवुड अभियान के बावजूद थियेटरों में आ रहे हैं.

अक्षय तलाश करेंगे पुल
ब्रह्मास्त्र से पहले के दो-तीन हफ्तों में कार्तिकेय-2 के हिंदी डब वर्जन ने भी अच्छी कमाई की. एक फिल्म जहां पुराणों में मिलने वाले चमत्कारी अस्त्रों की बात करती है, वहीं दूसरी फिल्म का कनेक्शन द्वारका से है. दोनों को देखने के लिए दर्शक पहुंचे हैं. ऐसे में अक्षय कुमार और उनकी टीम को विश्वास हो रहा है कि रामायण से जुड़ी उनकी फिल्म राम सेतु देखने भी दर्शक जरूर सिनेमाघरों में जाएंगे. उल्लेखनीय है कि राम सेतु में अक्षय कुमार ऐसे पुरातत्वविज्ञानी बने हैं, जो रामायण काल में भारत को श्रीलंका से जोड़ने वाले राम सेतु की तलाश में निकलता है. रामायण की कहानी के अनुसार भगवान राम, उनके साथी तथा सेना इसी पुल से श्रीलंका पहुंचे थे. जहां उन्होंने रावण का वध करके सीता को छुड़ाया था.

ट्रेलर आ रहा है इस तारीख को
बॉक्स ऑफिस के जानकारों के अनुसार ब्रह्मास्त्र ने न केवल भारत बल्कि अमेरिका और अन्य देशों में भी अच्छा बिजनेस किया और यह बिल्कुल सही समय है कि टिकट खिड़की पर राम सेतु जैसी फिल्म आए. सिर्फ ब्रह्मास्त्र ही नहीं भगवान श्रीकृष्ण और द्वारका से जुड़ी कहानी दिखाने वाली तेलुगु की कार्तिकेय-2 भी दर्शकों ने खूब देखी, अतः यह उम्मीद गलत नहीं है कि अगर राम सेतु में कंटेंट अच्छा हुआ तो दर्शक फिल्म देखने जाएंगे. अक्षय कुमार के फैन्स लंबे समय से उनसे अच्छी फिल्म की उम्मीद लगाए हैं. राम सेतु 24 अक्तूबर को दीवाली के मौके पर थियेटरों में आएगी. जबकि इस फिल्म का ट्रेलर इस महीने 26 सितंबर को रिलीज किया जाएगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news