दुश्मन के लहू से रंगी 'केसरी' की तलवार, रिलीज हुआ अक्षय कुमार की फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर

फिल्म 'केसरी' का ट्रेलर रिलीज होने के पहले ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा था, वहीं सामने आते ही यह ट्रेलर इंटरनेट पर छा गया है...

दुश्मन के लहू से रंगी 'केसरी' की तलवार, रिलीज हुआ अक्षय कुमार की फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर
अक्षय कुमार बने हैं सिख सैनिक, फोटो साभार: ट्विटर@taranadarsh

नई दिल्ली: सैनिकों का देश पर मर मिट जाना आज की बात नहीं हैं. जहां हाल ही में पुलवामा के सैनिकों ने अपनी शहादत से इतिहास रच दिया, वहीं अब अक्षय कुमार भी बीते दौर के जांबाज सैनिकों की कहानी को पर्दे पर लेकर आ रहे हैं. जहां पिछले दिनों फिल्म 'केसरी' के पोस्टर्स ने लोगों के दिलों में हलचल मचाई वहीं अब यह ट्रेलर देखकर आपके रगों में लहू की रवानी तेज हो सकती है.

इस साल मार्च में अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'केसरी' दर्शकों के बीच लौट रहे हैं. एक बार फिर से अक्षय के देशभक्ति वाले एक्शन और इमोशन दर्शकों के दिलों पर छाने वाले हैं. ये फिल्म वास्तविक और ऐतिहासिक घटना पर आधारित है. देखिए यह जोश भर देने वाला ट्रेलर...

इस ट्रेलर को देखकर कुछ देर के लिए आपको धड़कनेंं बढ़ सकती हैं. जब जांंबाज सैनिकों का हौसला सामने आता है तो इस मात्र 3 मिनट के ट्रेलर में ही आपका मन उत्साह से भर जाता है. कहना गलत नहीं होगा कि यह ट्रेलर आपको सिनेमा हॉल तक खींच के ले जाने के लिए काफी है. 

122 साल पहले 21 सिखों ने 10 हजार अफगानी हमलावरों से लड़ाई लड़ी थी. केसरी उन्हीं की कहानी है जो 21 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बता दें कि यह फिल्म जिस सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है. वह भारतीय सैन्‍य इतिहास में काफी महत्वपूर्ण है.

जाबांज योद्धा के रूप नजर आएंगे अक्षय कुमार, कुछ ही देर में सामने आ रहा है 'केसरी' का ट्रेलर

यह जंग 1897 में 12 सितंबर को लड़ी गई थी. इसे याद करते हुए अक्षय ने फिल्म का पहला पोस्टर 12 सितंबर 2018 को जारी किया था. वहीं गणतंत्र दिवस के दिन फिल्म का एक और पोस्टर सामने आया जिसने खबरों का बाजार गर्म किया. 

गौरतलब है कि सारागढ़ी की जंग इन 21 जांबाज भारतीय सैनिकों और 10 हजार अफगान कबाइलियों के बीच लड़ी गई थी. जंग जीतने के बाद इन सभी सैनिकों को इंडियन ऑर्डन ऑफ मेरिट से नवाजा था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें