योद्धा के रूप नजर आएंगे अक्षय कुमार, 'केसरी' रंग में रंगा है देशभक्ति का जज्बा
Advertisement

योद्धा के रूप नजर आएंगे अक्षय कुमार, 'केसरी' रंग में रंगा है देशभक्ति का जज्बा

फिल्म 'केसरी' का ट्रेलर रिलीज होने के पहले ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है...

योद्धा के रूप नजर आएंगे अक्षय कुमार, 'केसरी' रंग में रंगा है देशभक्ति का जज्बा

नई दिल्ली: लंबे समय से बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के फैंस को उनकी फिल्म 'केसरी' का इंतजार है. फिल्म के जितने भी पोस्टर अब तक सामने आई आते ही वायरल हुए है. ऐसे में इस समय अक्षय के फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ी हुई हैं. क्योंकि बस कुछ ही देर में उनकी फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है. फैंस की बेकररारी का अंदाजा इस बात सेे लगाया जा सकता है कि यह ट्रेलर रिलीज के पहले ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है.

ट्रेलर रिलीज के एकदम पहले ही फिल्म की टीम ने कुछ नए पोस्टर्स से लोगों के मन में उत्साह को काफी बढ़ा दिया है. सैनिकों का देश पर मर मिट जाना आज की बात नहीं हैं. जहां हाल ही में पुलवामा के सैनिकों ने अपनी शहादत से इतिहास रच दिया, वहीं अब अक्षय कुमार भी बीते दौर के जांबाज सैनिकों की कहानी को पर्दे पर लेकर आ रहे हैं. 

fallback

इस साल मार्च में अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'केसरी' दर्शकों के बीच लौट रहे हैं. एक बार फिर से अक्षय के देशभक्ति वाले एक्शन और इमोशन दर्शकों के दिलों पर छाने वाले हैं. ये फिल्म वास्तविक और ऐतिहासिक घटना पर आधारित है. 

122 साल पहले 21 सिखों ने 10 हजार अफगानी हमलावरों से लड़ाई लड़ी थी. केसरी उन्हीं की कहानी है जो 21 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

fallback

बता दें कि यह फिल्म जिस सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है. वह भारतीय सैन्‍य इतिहास में काफी महत्वपूर्ण है. यह जंग 1897 में 12 सितंबर को लड़ी गई थी. इसे याद करते हुए अक्षय ने फिल्म का पहला पोस्टर 12 सितंबर 2018 को जारी किया था. वहीं गणतंत्र दिवस के दिन फिल्म का एक और पोस्टर सामने आया जिसने खबरों का बाजार गर्म किया. 

गौरतलब है कि सारागढ़ी की जंग इन 21 जांबाज भारतीय सैनिकों और 10 हजार अफगान कबाइलियों के बीच लड़ी गई थी. जंग जीतने के बाद इन सभी सैनिकों को इंडियन ऑर्डन ऑफ मेरिट से नवाजा था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news