बेटी के घर में आते ही अली फजल के हाथ लगी बड़ी वेब सीरीज, 'रक्त ब्रह्मांड' में सामंथा संग आएंगे नजर
Advertisement
trendingNow12351202

बेटी के घर में आते ही अली फजल के हाथ लगी बड़ी वेब सीरीज, 'रक्त ब्रह्मांड' में सामंथा संग आएंगे नजर

जहां एक ओर अली फजल पिता बने हैं तो दूसरी ओर उनके पास बैक टू बैक प्रोजेक्ट भी है. अब उनके आने वाली फिल्मों की लिस्ट में नई वेब सीरीज भी शामिल हो गई है जिसका नाम  'रक्त ब्रह्मांड' है. इसमें वह सामंथा के साथ दिखेंगे.

 

 नई वेब सीरीज

मशहूर एक्टर अली फजल अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को काफी एन्जॉय कर रहे हैं. एक तरफ वह 'मिर्जापुर 3' को लेकर छाए हुए हैं तो दूसरी ओर उनके घर बेटी का जन् हुआ है. इस वक्त वह पेरेंटिंग का लुत्फ उठा रहे है. इस बीच खबर है कि उन्हें सामंथा रुथ प्रभु संग नई फिल्म मिल गई है. चलिए बताते हैं आखिर क्या है अपडेट.

वह जल्द ही वेब सीरीज 'रक्त ब्रह्मांड' में नजर आने वाले हैं. यह सीरीज एक पीरियड फैंटेसी थ्रिलर ड्रामा है और इसे राही अनिल बर्वे के साथ राज और डीके डायरेक्ट करेंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

सामने आया अपडेट
एक सूत्र ने कहा, 'यह प्रोजेक्ट राज और डीके का एक अद्भुत विजन है, फैंटेसी ड्रामा जोनर में उनके काम को नई ऊंचाई देगा. कास्ट फाइनल हो चुकी है और अगले हफ्ते से इसकी शूटिंग शुरू होने वाली है. अली अगस्त तक सीरीज की शूटिंग करेंगे और साथ ही अपने अन्य प्रोजेक्ट्स के छोटे शेड्यूल भी पूरे करेंगे. शो के विजन के चलते अली सीरीज का हिस्सा बनने के लिए काफी एक्साइटेड है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

 'रक्त ब्रह्मांड' सीरीज
 'रक्त ब्रह्मांड' सीरीज में 6 एपिसोड होंगे. इस सीरीज की शूटिंग अगले हफ्ते मुंबई में शुरू होने की उम्मीद है. इसमें आदित्य रॉय कपूर और वामिका गब्बी भी लीड रोल में हैं.

सारा अली खान की फिल्म में भी दिखेंगे
वर्कफ्रंट की बात करें तो अली फजल के पास अनुराग बसु की 'मेट्रो…इन दिनों' है. इसमें सारा अली खान, आदित्य रॉय कपूर, पंकज त्रिपाठी, नीना गुप्ता, कोंकणा सेन शर्मा और फातिमा सना शेख लीड रोल में नजर आएंगे.

ये 5 खूंखार वेब सीरीज देख ली तो कांप उठेगी आत्मा, दहशत और आतंक मचाने वाले अपराधियों की है कहानी

 

सनी देओल की फिल्म में भी आएंगे नजर
इसके अलावा, एक्टर के पास आमिर खान द्वारा निर्मित 'लाहौर 1947' भी है. इस फिल्म में प्रीति जिंटा और सनी देओल मुख्य भूमिकाओं में हैं.

इनपुट: एजेंसी

Trending news