लॉन्च हुआ आलिया भट्ट की हजार करोड़ी फिल्म का ट्रेलर, वीडियो देख नस-नस में दौड़ेगी देशभक्ति!
Advertisement
trendingNow11043945

लॉन्च हुआ आलिया भट्ट की हजार करोड़ी फिल्म का ट्रेलर, वीडियो देख नस-नस में दौड़ेगी देशभक्ति!

SS Rajamouli के बहुप्रतीक्षित फिल्म 'आरआरआर' (RRR) का गुरुवार को ट्रेलर रिलीज किया. अखिल भारतीय फिल्म गुमनाम स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू के जीवन पर एक काल्पनिक कहानी है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन स्टारर फिल्म 'RRR' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. इस ट्रेलर के लॉन्च होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मच गया है. एक्ट्रेस की फिल्म का ट्रेलर इतना ज्यादा दमदार है कि किसी के भी रोंगेटे खड़े हो जाएं. राजमौली के जादू की एक झलक आपको इसमें जरूर देखने को मिल जाएगी. 

  1. RRR का रिलीज हुआ ट्रेलर
  2. 7 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म
  3. फिल्म ने किया 900 करोड़ का बिजनेस

रिलीज हुआ ट्रेलर

एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की मोस्टअवेटेड फिल्म 'RRR'का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में राम चरण तेजा, जूनियर एनटीआर, अजय देवगण, आलिया भट्ट दमदार रोल के साथ नजर आए हैं. हालांकि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की ट्रेलर में झलक ही देखने को मिली है. वहीं ब्रिटिश हुकूमत से जंग की इस कहानी में दोस्ती, धोखा, इमोशन, दमदार डायलॉग और धासूं एक्शन देखने को मिलेगा. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

 

VIDEO-

7 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

आरआरआर' (RRR Trailer) का ट्रेलर शानदार सीन के साथ शुरु होता है, क्योंकि एक आदिवासी लड़की को अंग्रेजों द्वारा उसके परिवार से छीन लिया जाता है. यह फिल्म स्वतंत्रता-पूर्व युग को दशार्ती है. 'आरआरआर' दो क्रांतिकारियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम पर आधारित फिल्म है. इन दोनों ही लोगों ने ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजामों के खिलाफ जंग लड़ी थी. वहीं ट्रेलर के पहले ही फिल्म के दो गाने रिलीज कर चुके हैं. फिल्म 7 जनवरी, 2022 को रिलीज होगी.

फिल्म ने किया 900 करोड़ का बिजनेस

राजामौली (SS Rajamouli) की इस फिल्म 'आरआरआर' फिल्म के नॉर्थ इंडियन राइट्स 140 करोड़ रुपए में बिके है. वहीं नॉर्थ इंडियन थिएट्रिकल राइट्स पेन इंडिया ने रिकॉर्ड तोड़ कीमत पर खरीदे हैं. उन्होंने नॉर्थ इंडियन थियेट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक, सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स भी खरीदे हैं. इस डील के बाद फिल्म ने रिलीज से पहले ही 890 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है. यानी फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही करीब 900 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. इसके साथ ही फिल्म ने बाहुबली 2 को पछाड़ दिया है. वहीं मेकर्स को उम्मीद है कि 'आरआरआर', बाहुबली 2 के सभी रिकॉर्ड तोड़ कर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है.

यह भी पढ़ें- KBC के मंच पर ही बबीता संग आशिकी करने लगे जेठालाल, अमिताभ बच्चन ने बीच में ही रोका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news