आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा बंध गए इस बंधन में....?
Advertisement
trendingNow1267261

आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा बंध गए इस बंधन में....?

ऐसा मालूम पड़ता है आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने अपने संबंधों में और गरमाहट लाई है। हालांकि वे अपने संबंधों को सार्वजनिक तौर पर खुलासा नहीं किया है। लेकिन हमें सुनने को मिला है कि आलिया ने हाल में सिद्धार्थ में माता-पिता से मुलाकात की हैं।  

आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा बंध गए इस बंधन में....?

मुंबई: ऐसा मालूम पड़ता है आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने अपने संबंधों में और गरमाहट लाई है। हालांकि वे अपने संबंधों को सार्वजनिक तौर पर खुलासा नहीं किया है। लेकिन हमें सुनने को मिला है कि आलिया ने हाल में सिद्धार्थ में माता-पिता से मुलाकात की हैं।  

हां, ऐसा हुआ! सूत्रों ने बताया कि सिद्धार्थ अपने माता-पिता के साथ 14 अगस्त को मुंबई के फाइव स्टार होटल के रेस्टोरेंट में मौजूद थे। और आलिया उनसे मिलने के लिए होटल पहुंची। आलिया ने मल्‍होत्रा परिवार के साथ खाना खाया और घंटों साथ में बिताया। लेकिन इस मुलाकात में क्या बात हुई नहीं कह सकते। ना ही इसकी तस्वीरें हैं। पर इस मुलाकात से अनुमान लगाया जा सकता है कि दोनों एक मजबूत बंधन में बंधने जा रहे हैं।

इससे पहले भी खबर आई थी कि सिद्धार्थ और आलिया एक साथ देखे गए। हालांकि हाल में सिद्धार्थ से पूछा गया कि आपका आलिया से क्या लव रिलेशन है तो उन्होंने कहा, अफवाहों पर ध्यान ना दें।

Trending news