आलिया भट्ट की नीली ड्रेस की कीमत सुन दिल-दिमाग सब रह जाएगा सुन्न, इतने में तो IPhone 15 Pro Max खरीद लेते
Advertisement
trendingNow12049621

आलिया भट्ट की नीली ड्रेस की कीमत सुन दिल-दिमाग सब रह जाएगा सुन्न, इतने में तो IPhone 15 Pro Max खरीद लेते

Alia Bhatt Blue Dress Cost: आलिया भट्ट अक्सर अपने लुक और ड्रेसिंगसेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं. हाल में ही वह एनिमल की सक्सेस पार्टी में नजर आईं. जहां ब्लू रंग की ड्रेस में वह कहर ढाती नजर आईं. लेकिन इस ड्रेस की कीमत सुन आपको 440 वॉल्ट का झटका लग सकता है. आइए दिखाते हैं इस ड्रेस की कीमत.

 

Alia Bhatt

आलिया भट्ट जहां भी जाती हैं, छा जाती हैं. कभी लुक की वजह से तो कभी अपनी बातों की वजह से. फिल्मों में ही नहीं, असल जिंदगी में भी आलिया काफी सलीके के साथ लाइफ जीती हैं. हाल में ही जब वह रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' की सक्सेस पार्टी में पहुंचीं तो सबकी निगाहें बस उन्हीं पर टिक गईं. जिस ग्रेस के साथ आलिया ने एंट्री की, वो देखना काफी दिलचस्प था. नीले रंग की ड्रेस में राहा की मम्मी पर रणबीर ही क्या कोई भी लट्टू हो जाएगा. लेकिन क्या आप जानते हैं आलिया भट्ट की इस नीली ड्रेस की कीमत क्या है?

जी हां, आलिया भट्ट ने 'एनिमल' की सक्सेस पार्टी में ऐसा किलर लुक कैरी किया कि हर कोई उन्हें देखता रह गया. उनपर ये नीली ड्रेस इतनी जच रही थी कि हर कोई उन्हें देख फिदा हो गया। लुक ही नहीं आलिया का ऑल ओवर स्टाइल भी कमाल था.

इतने में तो आईफोन खरीद लें

fallback

अब आलिया भट्ट की ड्रेस पर हर किसी की नजरें ठहर गई. आखिर ये ड्रेस किस ब्रैंड की है, इसकी कीमत क्या है. तो बता दें आलिया भट्ट की ड्रेस की कीमत सुन आपको झटका लग सकता है. ये इतनी महंगी है कि आप लेटेस्ट आईफोन खरीद सकते हैं.

आलिया भट्ट की नीली ड्रेस की कीमत
साटन की ये ड्रेस मशहूर लग्जरी ब्रैंड Rasario की है. इस ब्लू कटआउट ड्रेस को खरीदने के लिए डेढ़ लाख रुपये से अधिक खर्च करने होंगे. जी हां, आलिया की ड्रेस की कीमत डिजाइनर की वेबसाइट पर  1820 डॉलर यानी 151408 रुपये है. वेबसाइट पर बताया गया है कि इसमें ब्लैक और रेड ड्रेस भी उपलब्ध है.

Trending news