Alia Bhatt ने शुरू की 'जिगरा' की शूटिंग, सोशल मीडिया पर दिखाई पहले दिन की झलक
Advertisement
trendingNow11900816

Alia Bhatt ने शुरू की 'जिगरा' की शूटिंग, सोशल मीडिया पर दिखाई पहले दिन की झलक

Alia Bhatt In Jigra: आलिया की पोस्ट पर सोनम कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, बहुत बहुत बधाई डार्लिंग. जोया अख्तर ने भी इमोजी के जरिए आलिया की पोस्ट पर रियेक्ट किया.  

Alia Bhatt ने शुरू की 'जिगरा' की शूटिंग, सोशल मीडिया पर दिखाई पहले दिन की झलक

Alia Bhatt Starts Shooting for Jigra: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की पिछली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani)  बॉक्सऑफिस पर हिट रही. इस फिल्म में उन्हें रानी के रोल में काफी पसंद किया गया. अब आलिया अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में बिज़ी हो गई हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म जिगरा के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, हम जिगरा शुरू कर रहे हैं...अपने जिगर को पहले दिन लाइफ दे रहे हैं...हमारे साथ बने रहिये कि हम आपको अपने दिल का टुकड़ा दिखा पाएं...आगे की जर्नी के लिए कमर कस ली है. लव टीम जिगरा.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

पहली तस्वीर में आलिया स्क्रीन की तरफ देख रही हैं जिसमें जिगरा लिखा हुआ है. कुछ तस्वीरों में एक्ट्रेस मेकअप रूम में रेडी होती दिख रही हैं. कुछ तस्वीरों में आलिया अपनी बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) के साथ भी खुश दिख रही हैं. आलिया की पोस्ट पर सोनम कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, बहुत बहुत बधाई डार्लिंग. जोया अख्तर ने भी इमोजी के जरिए आलिया की पोस्ट पर रियेक्ट किया.  

fallback

इससे पहले आलिया ने फैन्स को ये जानकारी दी थी कि वो अपने बैनर इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन और करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के साथ मिलकर एक प्रोजेक्ट बना रही हैं. बाद में उन्होंने फिल्म जिगरा की अनाउंसमेंट कर दी थी और लिखा था, धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म से डेब्यू करने से लेकर अब उनके साथ फिल्म प्रोड्यूस करने से लेकर, कई मायनों में ऐसा लगता है कि जहां से शुरू किया था वहीं आ गई हूं. हर दिन बेहतरीन है और अलग है, चुनौतियां हैं. न सिर्फ एक्टर बल्कि एक प्रोड्यूसर के तौर पर इस फिल्म को बनाने के लिए अब मैं और इंतजार नहीं कर सकती. इस फिल्म के डायरेक्टर वसन बाला हैं. फिल्म 27 सितंबर 2024 को रिलीज होगी. 

Trending news