Jigra Teaser: पहली बार एक्शन अवतार में नजर आईं आलिया भट्ट, 'जिगरा' में रफ एंड टफ लुक देखकर फैंस एक्साइटेड
Advertisement
trendingNow11888114

Jigra Teaser: पहली बार एक्शन अवतार में नजर आईं आलिया भट्ट, 'जिगरा' में रफ एंड टफ लुक देखकर फैंस एक्साइटेड

Alia Bhatt की नई फिल्म 'जिगरा' का फर्स्ट लुक टीजर आ गया है. इस चंद सेकेंड के टीजर ने सोशल मीडिया पर गदर काट दिया है. खास बात है कि इस फिल्म के जरिए आलिया प्रोड्यूसर भी बन गई हैं.

आलिया भट्ट की नई फिल्म जिगरा का फर्स्ट लुक टीजर रिलीज

Jigra First Look Teaser: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की नई फिल्म 'जिगरा' (Jigra) का फर्स्ट लुक टीजर रिलीज कर दिया है. इस चंद सेकेंड के टीजर में एक्ट्रेस रफ एंड टफ लुक में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही दमदार डायलॉग बोल रही हैं. जिससे इतना तो साफ है ये फिल्म भाई और बहन की कहानी के इर्द गिर्द होगी. इस फिल्म के टीजर को रिलीज करते ही आलिया ने एक और बड़ा ऐलान किया है. 

रफ टफ आलिया
आलिया भट्ट की अब की जितनी भी फिल्में आई हैं उसमें से 'जिगरा' (Jigra Film) फिल्म में एक्ट्रेस का लुक और किरदार सबसे अलग लग रहा है. इस चंद सेकेंड के टीजर में आलिया कंधे पर बैग टांगे शर्ट और जींस पहने काफी रफ एंड टफ लुक में नजर आईं. इसके साथ ही एक डायलॉग बोल रही है जो इस फिल्म की कहानी की ओर इशारा कर रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

 

दमदार डायलॉग
आलिया इस टीजर में कह रही हैं- 'देख मुझे...तू मेरी राखी पहनता है ना...तू मेरे प्रोटेक्शन में है. तुझे मैं कुछ भी होने नहीं दूंगी.'

प्रोड्यूसर बनीं आलिया
इस टीजर को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा- 'जिगरा को टैलेंटेड वसन बाला ने डायरेक्ट किया है और इसे प्रोड्यूस धर्मा मूवीज, सनशाइन प्रोडक्शन के अलावा मैंने भी प्रोड्यूस किया है. धर्मा प्रोडक्शन से अपने करियर की शुरुआत और फिर उन्हीं के साथ फिल्म को प्रोड्यूस करना, ऐसा लगता है कि ये पूरा सर्कल फिर से घूमकर वहीं आ गया जहां से मैंने करियर की शुरुआत की थी. हर दिन दूसरे दिन से अलग होता है. मैं बहुत खुश और एक्साइटेड हूं. ना केवल बतौर एक्टर बल्कि प्रोड्यूसर के तौर पर भी. 'जिगरा' सिनेमाघर में 27 सितंबर, 2024 को रिलीज होगी.'

 

 

 

Trending news