Poacher: 'मर्डर इज मर्डर...', हाथी शिकार की जांच करने निकलीं आलिया भट्ट! 'पोचर' सीरीज की पहली झलक हुई रिलीज
Advertisement
trendingNow12106677

Poacher: 'मर्डर इज मर्डर...', हाथी शिकार की जांच करने निकलीं आलिया भट्ट! 'पोचर' सीरीज की पहली झलक हुई रिलीज

Poacher Web Series: 'पोचर' वेब सीरीज रियल इवेंट्स पर बेस्ड है. इस सीरीज में हाथी शिकार के मुद्दे को उठाया गया है. सीरीज के लिए अवेयरनेस वीडियो में आलिया भट्ट एक फीमेल इन्वेस्टिगेटिव ऑफिसर के तौर पर दिख रही हैं.

पोचर वेब सीरीज

Alia Bhatt Poacher Web Series: एक्ट्रेस आलिया भट्ट के नए प्रोजेक्ट ने फैंस के रोंगटे खड़े कर दिए हैं. आलिया भट्ट रियल इवेंट्स पर बेस्ड एक इन्वेस्टिगेटिव क्राइम सीरीज लेकर आई हैं, जो रियल इवेंट्स दिखाएगी. 'पोचर' वेब सीरीज की कहानी इंडियन हिस्ट्री के सबसे बड़े हाथीदांत शिकार गिरोह पर बेस्ड है. 'पोचर' की पहली झलक में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक जगंल में खड़ीं कहानी नरेट करते हुए कहती हैं- 'मर्डर इज मर्डर'. इस सीरीज से आलिया भट्ट (Poacher Alia Bhatt) बतौर एक्सीक्यूटिव प्रोड्यूसर जुड़ी हैं. 

रियल इवेंट्स पर बेस्ड है 'पोचर'!

'पोचर' (Poacher Awarness Video) की पहली झलक के 120 सेकंड के वीडियो की शुरुआत एक जंगल से होती है, जहां कई फॉरेस्ट ऑफिसर आलिया भट्ट के साथ फ्रेम में एंट्री लेते हैं. फिर आलिया भट्ट के चेहरे पर इंटेंस एक्सप्रेशन दिखाई देते हैं और बैकग्राउंड से एक्ट्रेस की आवाज आती है- 'अशोक  का मर्डर आज सुबह 9 बजे रिपोर्ट हुआ. यह इस महीने की तीसरी घटना है. उसका शरीर बेजान...बुरे हाल में था. अशोक सिर्फ 10 साल का था. उसने अपने हत्यारों को देखा भी नहीं.' फीमेल ऑफिसर के तौर पर नजर आ रहीं आलिया भट्ट सबूत इकठ्ठे करते हुए कहती हैं- 'उन्हें लगता है वह निकल जाएंगे, लेकिन नहीं. सिर्फ इसलिए कि अशोक हम में से नहीं था, इसका यह मतलब नहीं क्राइम छोटा था. क्योंकि मर्डर इज मर्डर' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

हाथी शिकार की जांच कर रहीं आलिया भट्ट!

'पोचर' की पहली झलक में आलिया भट्ट (Alia Bhatt Movies) के वॉयसओवर के बाद कैमरा घूमता है और जमीन पर हाथी के शव के निशान और खून के धब्बे दिखाई देते हैं. आलिया ने 'पोचर' की पहली झलक शेयर करने के साथ इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा- 'मैंने जंगल में एक दिन से भी कम गुजारा जागरुक करने के वीडियो के लिए, लेकिन फिर भी इसने मेरे रोंगटे खड़े कर दिए. मर्डर इज मर्डर...और मैं इंतजार नहीं कर सकती रिची मेहता और कमाल की कास्ट की आंखों से आपके पूरी कहानी देखने का'.

Trending news