जब Valentine's Day पर आलिया भट्ट की डेट हो गई थी खराब? कहा- 'उसने पूरा टाइम...'
Advertisement
trendingNow12106884

जब Valentine's Day पर आलिया भट्ट की डेट हो गई थी खराब? कहा- 'उसने पूरा टाइम...'

Alia Bhatt Throwback: करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' पर एक बार आलिया भट्ट ने बॉयफ्रेंड संग वैलेंटाइन डेट पर खुलकर बात की थी. आलिया भट्ट का कहना था कि एक बार उनका वैलेंटाइन डे पूरा खराब हो गया था, क्योंकि उनके बॉयफ्रेंड ने पूरा टाइम उनसे बात नहीं की थी. 

आलिया भट्ट

Alia Bhatt on Valentine's Day: फरवरी का महीना शुरू होते ही वैलेंटाइन्स डे का क्रेज हर किसी के सिर पर चढ़ जाता है. वैलेंटाइन्स (Valentine's Day) के क्रेज से बॉलीवुड सितारे भी अछूते नहीं रहते हैं. हर कोई प्यार के इस दिन पर अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहता है. लेकिन क्या आप जानते हैं एक बार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने वैलेंटाइन्स डे को ओवररेटेड बता दिया था. जी हां...करीब 10 साल पहले करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो 'कॉफी विद करण' में आलिया भट्ट बतौर गेस्ट आई थीं. जहां एक्ट्रेस ने अपनी एक वैलेंटाइन डेट और बॉयफ्रेंड को लेकर बात की थी. 

वैलेंटाइन्स डे पर आलिया भट्ट ने कही थी ये बात

साल 2014 में टेलीकास्ट हुए 'कॉफी विद करण' चैट शो के एक एपिसोड में आलिया भट्ट (Alia Bhatt Interview) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) बतौर गेस्ट पहुंची थीं. जहां करण जौहर ने दोनों एक्ट्रेस से सिंगल होने पर सवाल पूछा. जहां आलिया (Alia Bhatt Video) ने जवाब में कहा- 'उन्हें सिंगल होने में कोई दिक्कत नहीं है लेकिन वह तब बुरा फील करती हैं जब छुट्टियां होती हैं और वह कपल्स के बीच घिरी होती हैं.' इसके बाद आलिया भट्ट वैलेंटाइन्स डे को ओवरेटेड बताती हैं.  

वैलेंटाइन्स डे की डेट हो गई थी खराब!

आलिया भट्ट (Alia Bhatt Movies) आगे बताती हैं- 'एक बार वैलेंटाइन्स डे पर उनका बॉयफ्रेंड बाहर ले गया था. लेकिन उसने पूरे टाइम मुझसे बात ही नहीं की थी. तो मुझे लगता है ये ओवररेटेड होता है.' करण और परिणीति दोनों आलिया से पूछते हैं कि 'तुमने ऐसा क्या किया था', तो आलिया कहती हैं- 'उन्होंने कुछ नहीं किया था, क्योंकि हम छोटे थे. हम यंग थे.' परिणीति तब आलिया की टांग खिंचाई करते हुए कहती हैं- 'तभी उसने बात नहीं की थी क्योंकि तुमने कुछ नहीं किया.'

Trending news