दिव्यांका त्रिपाठी के बाद आलिया भट्ट के आनस्क्रीन जेठ संग हुई इस्तांबुल में लूटपाट, पहले चेन से मारा; फिर ले भागे बैग
Advertisement
trendingNow12371398

दिव्यांका त्रिपाठी के बाद आलिया भट्ट के आनस्क्रीन जेठ संग हुई इस्तांबुल में लूटपाट, पहले चेन से मारा; फिर ले भागे बैग

Raazi फिल्म एक्टर के साथ इस्तांबुल में दर्दनाक हादसा हुआ. एक्टर के साथ कुछ अज्ञात लोगों ने लूटपाट की. इस बात का खुलासा एक्टर ने खुद किया. फिलहाल इस हादसे से वो काफी शॉक्ड हैं.

आलिया भट्ट और अश्वथ भट्ट

Ashwath Bhatt Assaulted By Robber: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'राजी' (Raazi) में उनके जेठ का रोल निभाने वाले एक्टर अश्वथ भट्ट के साथ इंस्ताबुल में लूटपाट हो गई है. अश्वथ वहां पर घूमने के लिए गए थे. इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने किया. अश्वथ के साथ ये घटना इस्तांबुल के बियोग्लू के गालाता टावर के पास हुई.

वकेशन मनाने गए थे इस्तांबुल
टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए अश्वथ भट्ट (Ashwath Bhatt) ने अपने साथ घटी इस घटना के बारे में बताया. एक्टर ने कहा कि जब वो इस्तांबुल जाने का प्लान कर रहे थे तो उनके दोस्तों ने उन्हें वहां के जेबकतरों से सावधान रहने को कहा था. लेकिन उन्होंने दोस्तों की बात को हल्के में लिया. अश्वथ जब गालाटा टॉवर की ओर जा रहे तो कुछ लोगों ने उन पर हमला किया था.

 

80s का कॉमेडी किंग था ये एक्टर, एक सीन ने निकाल दिया था दम; माधुरी दीक्षित के सामने ही फाड़ दिए थे कपड़े

चेन से पीठ पर खूब मारा
अश्वथ ने कहा- 'एक आदमी मेरे पास आया. उसके पास चेन थी. इससे पहले कि मैं कुछ समझ पाता कि क्या हो रहा है उसने मेरी पीठ पर चेन से जोर से हमला किया. इसके बाद कुछ लोग आ गए और मुझे बचाने के बजाय मेरा बैग छीनने लगे. मैंने अपनी पूरी कोशिश की उनसे बचने की. तभी एक टैक्सी आई और वो सभी वहां से भाग निकले.'

 

 

'मर्द औरत के कपड़े पहने तो फूहड़ लगता है', अली असगर के नानी-दादी किरदार पर मुकेश खन्ना का तंज; मिला दिया करारा जवाब

लगा जोर का झटका
एक्टर ने कहा कि उनके साथ हुए इस हादसे की वजह से शॉक्ड हैं. अश्वथ ने कहा कि इस घटना के बारे में उन्होंने लोकल पुलिस को बताया लेकिन उन्होंने कहा कि लोग आमतौर पर ऐसे मामलों की जानकारी पुलिस को नहीं देते हैं. जिसकी वजह से प्लेस पर क्राइम बढ़ रहा है. आपको बता दें, अश्वथ भट्ट 'राजी' फिल्म में विक्की कौशल के बड़े भाई महबूब सैयद का रोल प्ले किया है. इसके साथ ही कई और फिल्मों में काम कर चुके हैं. जिसमें 'केसरी', 'सीता रमन' और 'मिशन मजनू' शामिल हैं. खास बात है कि टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया भी यूरोप ट्रिप पर लूटपाट का हाल ही में शिकार हुए थे.
 

Trending news