Alia Bhatt ने Ranbir Kapoor छोड़ किसे पहना दी वरमाला, वीडियो हो रहा वायरल

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जसमें वो ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं. आलिया (Alia Bhatt Video) ने इस वीडियो में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) छोड़ किसी और को ही वरमाला पहना दी, जिसके बाद वीडियो वायरल होने लगा.

Alia Bhatt ने Ranbir Kapoor छोड़ किसे पहना दी वरमाला, वीडियो हो रहा वायरल
वीडियो से ली गई तस्वीर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लिए पिछले कुछ दिन काफी बिजी रहे. पहले 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi Teaser) का टीजर रिलीज, फिर अपना प्रोडक्शन हाउस का खोलना बाद में उसी प्रोडक्शन हाउस के लिए नई फिल्म का ऐलान करना. इस बीच आलिया (Alia Bhatt) ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) छोड़ किसी और को ही वरमाला पहना दी है. 

किसे पहना दी वरमाला

आलिया (Alia Bhatt Instagram Video) ने जिस वीडियो को शेयर किया है उसमें दिखाया गया है कि आलिया दूल्हे को वरमाला पहनाने के लिए आगे बढ़ती हैं. इस दौरान लड़के वाले दूल्हे को गोद में उठाकर ऊपर कर देते हैं. आलिया (Alia Bhatt) हाथों में वरमाला लिए उसे पहनाना चाहती हैं लेकिन ऊंचा होने के कारण वो ऐसा कर नहीं पातीं. तब वो अपना जादू दिखाती हैं और मिनटों में ऊपर उड़कर माला दूल्हे के गले में डाल देती हैं.

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

यह भी पढ़ें- Janhvi Kapoor अपना बर्थडे ऐसे करेंगी सेलिब्रेट, जानिए पूरा शेड्यूल

आलिया का ब्राइडल लुक

आलिया भट्ट (Alia Bhatt Bridal Look) का ब्राइडल लुक इन दिनों चर्चा में है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक पेस्टल पिंक रंग के शादी के जोड़े में नजर आ रही हैं. आलिया (Alia Bhatt Video) ने वीडियो में न्यूड मेकअप किया हुआ है और अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए छोटी सी बिंदी लगाई हुई है. 

आलिया के प्रोजेक्ट्स

आपको बता दें, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी आने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए चर्चा में हैं. फिल्म का टीजर पहले ही काफी पसंद किया जा चुका है. इस फिल्म को संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) निर्देशित कर रहे हैं और यह 30 जुलाई को रिलीज की जाएगी. इसके अलावा आलिया के पास 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) जैसे अन्य बड़े प्रोजेक्ट भी हैं.

यह भी पढ़ें- टैक्स चोरी पर Taapsee ने तोड़ी चुप्पी, Kangana पर भी साधा निशाना

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.