Taapsee Pannu ने IT Raid पर तोड़ी चुप्पी, Kangana Ranaut को भी लिया आड़े-हाथ

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने आखिरकार चुप्पी तोड़ दी है. तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी भड़ास निकाली है. उन्होंने एक के बाद एक लगातार तीन ट्वीट किए और बताया कि इस छापेमारी में क्या मिला और साथ ही कंगना पर भी निशाना साधा. 

Taapsee Pannu ने IT Raid पर तोड़ी चुप्पी, Kangana Ranaut को भी लिया आड़े-हाथ
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के घर आयकर विभाग ने छापा मारा है और उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है. इस बीच तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने इस छापेमारी को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है. तापसी (Taapsee Pannu Tweet) ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए और बताया कि आयकर विभाग को क्या मिला है साथ ही उन्होंने कंगना को भी टारगेट किया है. 

तापसी ने तोड़ी चुप्पी

आरोप है कि अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) 650 करोड़ के टैक्स अनियमितता में शामिल हैं. आयकर विभाग ने बॉलीवुड हस्तियों से जुड़े इस मामले में मुंबई, पुणे, दिल्ली और हैदराबाद में सर्च ऑपरेशन किया. शुक्रवार की रात को पुणे में अधिकारियों ने तापसी और अनुराग (Anurag Kashyap) से पूछताछ की. अब इस पूरे मामले में पहली बार अभिनेत्री ने चुप्पी तोड़ी है और ट्विटर पर अपनी बात रखी है.

ट्वीट कर बताया क्या-क्या मिला

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए. तापसी ने लिखा- '3 दिनों की गहन खोजबीन के बाद 3 चीजें मिली हैं. 1. मेरे 'कथित' पैरिस के बंगले की चाभियां. क्योंकि गर्मियों की छुट्टियां आने वाली हैं.' अपने दूसरे ट्वीट में तापसी ने लिखा, '2. जिस कथ‍ित 5 करोड़ रुपये की रसीद को मुझे फंसाने के लिए रखा गया, वह पैसे मैंने कभी ल‍िए ही नहीं.' 

 

 

 

 

 

तीसरे ट्वीट में कंगना पर साधा निशाना

तीसरे ट्वीट में तापसी (Taapsee Pannu) ने कंगना को भी टारगेट करते हुए लिखा,  'माननीय वित्त मंत्री के अनुसार 2013 में मेरे यहां छापे पड़े थे। अब 'सस्ती कॉपी' नहीं।' बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) कई बार तापसी को कंगना की 'सस्ती कॉपी' कह कर टारगेट कर चुके हैं.

 

 

यह भी पढ़ें- बेटे के जन्मदिन पर Saif Ali Khan ने लगवाई Corona Vaccine! सामने आया वीडियो

क्या है मामला? 

आपको बता दें, बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) समेत फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोगों पर इनकम टैक्स विभाग कार्रवाई कर रहा है. आईटी विभाग से जुड़े सूत्रों का दावा है, इस कार्रवाई में अब तक 650 करोड़ रुपये से अधिक की वित्तीय अनियमितताओं का पता चला है. 

यह भी पढ़ें- Sushant को याद कर इमोशनल हुआ ये Filmmaker, कहा- मैंने उसे बार-बार मरते देखा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.