Bollywood Actress: इन एक्ट्रेसों ने पाली हैं बिल्लियां, सोनाक्षी के पास पर्शियन कैट तो शिल्पा की रानी है दिल छूने वाली
Advertisement

Bollywood Actress: इन एक्ट्रेसों ने पाली हैं बिल्लियां, सोनाक्षी के पास पर्शियन कैट तो शिल्पा की रानी है दिल छूने वाली

Bollywood Actors Pet: बॉलीवुड सितारे अक्सर जानवरों के प्रति मानवीय होने के मैसेज देते हैं. कई तो खुद भी जानवरों से खूब प्यार करते हैं और अपने घर में उन्हें पालते हैं. खास तौर पर एक्ट्रेसों को बिल्लियों से प्यार हैं और वे कई बार उनके साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं...

 

Bollywood Actress: इन एक्ट्रेसों ने पाली हैं बिल्लियां, सोनाक्षी के पास पर्शियन कैट तो शिल्पा की रानी है दिल छूने वाली

Cat Pictures: बॉलीवुड सितारों को फिल्मों के साथ पालतू जानवरों का भी शौक होते है. देसी-विदेशी नस्ल के कुत्तों, बिल्लियों से लेकर मछलियां-कछुए-घोड़े तक आपको उनके पास मिलेंगे. लेकिन कुछ एक्ट्रेसों को बिल्लियां खास तौर पसंद हैं. वे इन्हें अपने बच्चों की तरह संभाल कर रखती हैं और अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों पर उनके साथ तस्वीरें भी शेयर करती हैं. ये बॉलीवुड एक्ट्रेस गर्व से अपने आप को केट पेरेंट्स कहती हैं. इनमें आलिया भट्ट से लेकर सोनाक्षी सिन्हा, श्रद्धा कपूर, मधुरिमा तुली और कृति सैनन तक शामिल हैं. एक नजर उन अभिनेत्रियों पर जो अपनी बिल्लियों के साथ खूब खुश रहती हैं.

आलिया भट्ट: बॉलीवुड में तेजी से सफलता की सीढ़ियां चढ़ने वाली आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक बिंदास बिल्ली की पेरेंट हैं. उनकी बिल्ली का नाम है, एडवर्ड. जिसे वह प्यार से एडी बुलाती है. आलिया अक्सर एडी के साथ सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें साझा करती हैं. कुछ महीने पहले जब आलिया मां बनीं, तो खबरें आईं कि कोई है जो इस बात से खुश नहीं है. बताया गया कि वह एडी है क्योंकि आलिया अब पूरा ध्यान अपनी इस प्यारी बिल्ली पर नहीं दे पातीं.

सोनाक्षी सिन्हा: हाल में वेब सीरीज दहाड़ से ओटीटी पर डेब्यू करने वाली सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को जानवरों से प्यार है. उनके पास एक प्यारी बिल्ली है, जिसका नाम है कुरो. सोनाक्षी की यह पर्शियन कैट है. देखने में बहुत सुंदर है. सोनाक्षी अक्सर कुरो की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती हैं. सोनाक्षी कहती हैं कि कुरो उनकी अच्छी दोस्त भी है.

शिल्पा शेट्टी: फिटनेस फ्रीक शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पास कई पालतू जानवर हैं. जिनमें एक प्यारी-सी सफेद बिल्ली है, जिसे वह रानी कहती हैं. बताया जाता है कि शिल्पा ने इस बिल्ली को एक बरसात में बचाया था. यह बिल्ली पूरी तरह पानी में तर-ब-तर होकर कांप रही थी. शिल्पा ने उसे अपना प्यार दिया और जान बचाई. रानी को शिल्पा ने लोगों से अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मिलवाया.

जैकलीन फर्नांडीस: श्रीलंकाई सुंदरी जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandes) हाल में लगातार विवादों में रही हैं. उन पर महाठग सुकेश चंद्रशेखर से एक घोड़ा उपहार में लेने के आरोप लगे, लेकिन जैकलीन के पास अपनी प्यारी सफेद बिल्ली है. रंग-बिरंगे फर वाली इस बिल्ली का नाम उन्होंने मिउ मिउ रखा है. जैकलीन अक्सर अपनी बिल्ली के साथ तस्वीरें पोस्ट करती हैं.

मधुरिमा तुलीः बॉलीवुड ऐक्ट्रेस मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) भी जानवरों से बहुत लगाव रहती हैं. उनकी पालतू बिल्ली का नाम है, गबरू. मधुरिमा अक्सर गबरू की मनमोहक तस्वीरों के साथ-साथ उससे जुड़ी बातें भी अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया में शेयर करती हैं.

 

Trending news