Women's Day पर आलिया भट्ट को 16 महीने की बेटी राहा कपूर ने दिया प्यारा सा तोहफा, फूली नहीं समा रहीं एक्ट्रेस
Advertisement

Women's Day पर आलिया भट्ट को 16 महीने की बेटी राहा कपूर ने दिया प्यारा सा तोहफा, फूली नहीं समा रहीं एक्ट्रेस

Alia Bhatt Gift from Daughter Raha: आलिया भट्ट की 16 महीने की गुड़िया ने मां को प्यारा सा तोहफा दिया है. रणबीर कपूर की लाडली बेटी का नाम राहा कपूर हैं और उन्होंने वुमेंस डे पर मां को गिफ्ट दिया है. इस बारे में खुद आलिया ने ही सोशल मीडिया के जरिए बताया है.

आलिया भट्ट

वुमेंस डे का मौका है. ऐसे में आलिया भट्ट ने प्यारे से तोहफे के बारे में बताया है. ये गिफ्ट किसी और ने नहीं बल्कि उनकी नन्ही गुड़िया राहा कपूर ने दिया है. जी हां, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा, जो हाल में ही अंबानी परिवार की पार्टी में मम्मी-पापा के साथ नजर आई थीं. तो चलिए दिखाते हैं आखिर राहा ने मम्मी को क्या खास तोहफा दिया है.

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी फोटो शेयर की. वुमेंस डे पर उनकी गुड़िया राहा ने उन्हें एक प्यारा सा दिल दिया. लाल रंग के दिल के साथ उन्होंने लिखा, 'ये प्यारा सा तोहफा मेरी लिटिल वुमन ने दिया है. मैं सभी के साथ शेयर कर रही हूं. हैप्पी वुमेंस डे लेडीज. आज खुद को सेलिब्रेट करें.' मालूम हो, आलिया की बेटी का जन्म नवंबर 2022 में हुआ था. अभी वह 16 महीने की हैं.

आलिया भट्ट की बेटी ने दिया तोहफा
इस पोस्ट के बाद तुरंत आलिया भट्ट के फैंस ने भी रिएक्ट किया. राहा से लेकर उन्हें वुमेंस डे विश की शुभकामनाएं दी. साथ ही कुछ लोगों ने तो सवाल किए कि आखिर इतनी छोटी बच्ची कैसे ये बना सकती हैं. खैर तस्वीर को अब तक लाखों लोगों ने लाइक किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट कहां बिजी हैं
आलिया भट्ट के कामकाज की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म जिगरा है. जिसकी वह शूटिंग पूरी कर चुकी है. हाल में ही खबरें आई थीं कि वह यशराज फिल्म्स स्पाई यूनिवर्स में शामिल होने वाली हैं. प्रोडक्शन हाउस दीपिका और कैटरीना के बाद उनकी भी एंट्री स्पाई यूनिवर्स में करवाना चाहता है. हालांकि इस तरह का ऑफिशियल अपडेट अभी तक सामने नहीं आया है.

Trending news