Ranbir Alia Wedding: शुरू हुईं रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी की रस्में, पूजा के लिए पहुंचा पूरा परिवार
Advertisement

Ranbir Alia Wedding: शुरू हुईं रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी की रस्में, पूजा के लिए पहुंचा पूरा परिवार

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की शुरुआत पूजा के साथ हो चुकी है. बेटी रिद्धिमा कपूर के साथ नीतू कपूर वेन्यू पर पहुंची हैं. 

Ranbir Alia Wedding: शुरू हुईं रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी की रस्में, पूजा के लिए पहुंचा पूरा परिवार

नई दिल्ली:  बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी का हर किसी को काफी बेसब्री से इंतजार था. शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. ऐसे में सबसे पहले पूजा के साथ शुरुआत की गई है. शादी की रस्मों से पहले रखी गई इस पूजा में दिग्गज अदाकारा नीतू कपूर अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर और ग्रैंड डॉटर के साथ शिरकत करने के लिए पहुंचीं. इस दौरान पैपराजी ने उन्हें स्पॉट किया और उनकी तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं.

  1. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की रस्में शुरू
  2. पूजा के साथ हुई शुरुआत
  3. मां नीतू से लेकर बुआ रीमा पहुंचीं वेन्यू

टाइट सिक्योरिटी के बीच शुरू हुईं रस्में

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी ग्रैंड होने वाली है ऐसे में इस इवेंट के लिए सिक्योरिटी का इंतजाम काफी बड़े लेवल पर किया गया है. गेस्ट के साथ-साथ सिक्योरिटी गार्ड्स के लिए भी अलग बैंड्स की तैयारी की गई है. हालांकि सभी को इस शादी की तस्वीरों और वीडियो को काफी बेसब्री से इंतजार हो रहा है. 

प्राइवेसी को करना होगा मेंटेन

रणबीर कपूर आलिया भट्ट की शादी (Ranbir Alia Wedding Details) की प्राइवेसी मेंटेन करने की पूरी कोशिश जोर-शोर से की जा रही है. शादी के वेन्यू से लेकर रस्मों की तारीख तक सब कुछ गुप्त रखा जा रहा है. आने वाले हर मेहमान को भी इस प्राइवेसी को मेंटेन करना होगा.  

फोन कैमरा पर लग रहे हैं स्टिकर

घर परिवार के सदस्यों के अलावा कुछ सिलेक्टेड गेस्ट लिस्ट है जो कार्यक्रमों में शामिल होंगे लेकिन इनपर भी पाबंदी लगाई जा रही हैं. आने वाले मेहमानों के फोन कैमरा को किया जायेगा बंद. वेडिंग फंक्शन में मेहमानों के कैमरा पर स्टिकर लगाए जाएंगे ताकि अंदर वो किसी भी तरह से फोटोग्राफ्स औक वीडियो ना शूट कर सकें. 

कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं

सिक्योरिटी यूनिट के पास स्टिकर के रोल दे दिए गए हैं और अब आनेवाले जो भी गेस्ट होंगे उनके मोबाइल कैमरा कवर किए जाएंगे. रणबीर आलिया की शादी के फंक्शन अब शुरू ही होने वाले हैं. हालांकि अभी तक परिवार की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया गया है. 

यह भी पढ़ें: Actress Abortion: कंगना के सामने एक्ट्रेस ने किया डायरेक्टर का पर्दाफाश, रिलेशनशिप में प्रेग्नेंट करके छोड़ दिया; कराना पड़ा अबॉर्शन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news