नशे की लत से जूझ रही है ये एक्ट्रेस, मानसिक परेशानियों से छुटकारे के लिए करा रहीं है इलाज

अमांडा बाइन्स फिर से नशे की लत और मानसिक स्वास्थ्य संबंधी बीमारियों की चपेट में आने के बाद एक रीहैब फैसिलिटी में उपचार करा रही हैं.

नशे की लत से जूझ रही है ये एक्ट्रेस, मानसिक परेशानियों से छुटकारे के लिए करा रहीं है इलाज
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : अमेरिकी अभिनेत्री अमांडा बाइन्स फिर से नशे की लत और मानसिक स्वास्थ्य संबंधी बीमारियों की चपेट में आने के बाद एक रीहैब फैसिलिटी में उपचार करा रही हैं. 'पीपुल डॉट कॉम' के मुताबिक, टेलीविजन फिल्म 'लिविंग प्रूफ' की अभिनेत्री नशे की लत व मानसिक स्वास्थ्य संबंधी बीमारी का इलाज करा रही हैं. 

सूत्रों ने कहा कि बाइन्स पिछले साल के अंत के समय से इन सबसे जूझ रही हैं, जब उन्होंने सार्वजनिक जीवन में फिर से कदम रखा और हॉलीवुड में दोबारा काम करना शुरू कर दिया.  पिछले साल बाइन्स ने मानसिक स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों के बारे में खुलकर बोला था कि कैसे ड्रग्स के सेवन से उन्हें जिंदगी में कई परेशानियों का सामना करना पड़ा. 

ग्रैमी के प्रोड्यूसर पर लगा डराने-धमकाने का आरोप, सिंगर ने ट्वीट पर लगाई लताड़

अमांडा बाइन्स ने कहा था कि मैं मारिजुआना का बहुत ज्यादा सेवन किया करती थी लेकिन इसने वास्तव में मेरे स्वास्थ्य को प्रभावित करना शुरू कर दिया. मुझे नहीं पता कि यह ड्रग्स के सेवन के चलते मानसिक परेशानियां थीं या कुछ और लेकिन इसने अन्य लोगों की अपेक्षा मेरे दिमाग पर अलग तरह से असर डाला. इसने चीजों को लेकर मेरे नजरिए को बिल्कुल बदल डाला. 

(इनपुट : IANS)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें