ग्रैमी के प्रोड्यूसर पर लगा डराने-धमकाने का आरोप, सिंगर ने ट्वीट पर लगाई लताड़

रिपोर्ट के मुताबिक ग्रैमी अवार्ड्स-2019 होने के बाद मिनाज ने ट्वीट कर केन को लताड़ लगाई. 

ग्रैमी के प्रोड्यूसर पर लगा डराने-धमकाने का आरोप, सिंगर ने ट्वीट पर लगाई लताड़
(फोटो साभार- @NICKIMINAJ)

नई दिल्ली : रैपर निकी मिनाज ने उन्हें डराने-धमकाने के लिए ग्रैमी अवार्ड्स के प्रोड्यूसर केन एहरलिच को लताड़ लगाई है. 'फॉक्सन्यूज डॉट कॉम' की रिपोर्ट के मुताबिक ग्रैमी अवार्ड्स-2019 होने के बाद मिनाज ने ट्वीट कर केन को लताड़ लगाई और कहा कि उन्हें सात साल डराया-धमकाया गया. इससे पहले, गायिका एरियाना ग्रांडे ने ग्रैमी में प्रस्तुति न देने का फैसला करने के बाद उनके इस फैसले के बारे में 'झूठ बोलने' को लेकर केन की आलोचना की थी. 

मिनाज ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं भी उस शख्स से परेशान रही जिसकी एरियाना ने झूठ बोलने के लिए आलोचना की है. ग्रैमी प्रोड्यूसर केन ने मुझे डरा-धमका कर सात साल चुप रखा, लेकिन अब मैं 'क्वीन रेडियो' के अगले एपिसोड में अपने प्रशंसकों को सच्चाई बताऊंगी, उन्हें सच जानने का हक है. साथ ही, पिछली रात ग्रैमी जीतने वालों को बधाई. 

'61वें ग्रैमी अवॉर्ड' का बहिष्कार करने वाली सिंगर एरियाना ग्रैंड को मिला पहला ग्रैमी अवॉर्ड

'बैंग बैंग' गाने की गायिका ने घोषणा की थी कि वह 'बीईटी एक्सपीरियंस' में प्रस्तुति नहीं देंगी. इसके कुछ घंटों बाद, बीईटी ने एक बयान जारी कर ग्रैमी कवरेज के लिए माफी मांगी. 

बयान में कहा गया कि बीईटी निकी मिनाज को प्यार करता है. हमने उन्हें उनके करियर की शुरुआत से समर्थन दिया है और ऐसा करते रहेंगे. दुर्भाग्य से निकी के प्रति हमारे मन में जो सम्मान था, उसका इस पोस्ट के द्वारा उल्लंघन हुआ जो नहीं लिखा जाना चाहिए था. पोस्ट यह नहीं दर्शाता है कि हम निकी के बारे में क्या महसूस करते हैं. इस पोस्ट के चलते हुई तकलीफ, निराशा और भ्रम के लिए हम तहेदिल से माफी मांगते हैं. 

(इनपुट : IANS)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें