अमर सिंह को अमिताभ बच्चन ने दी सिर झुका कर श्रद्धांजलि! शेयर की तस्वीर

राज्य सभा सदस्य और समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह का शनिवार को 64 वर्ष की आयु में निधन हो गया. वह लंबे समय से बीमार थे और सिंगापुर के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. अमिर सिंह के निधन के बाद उन्हें हर तरफ से श्रद्धांजलि दी जा रही हैं.

अमर सिंह को अमिताभ बच्चन ने दी सिर झुका कर श्रद्धांजलि! शेयर की तस्वीर
Play

नई दिल्ली: राज्य सभा सदस्य और समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह (Amar Singh) का शनिवार को 64 वर्ष की आयु में निधन हो गया. वह लंबे समय से बीमार थे और सिंगापुर के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. अमिर सिंह के निधन के बाद उन्हें हर तरफ से श्रद्धांजलि दी जा रही हैं. एक जमाने में अमर सिंह के करीबी रहे अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी अपने अंदाज में उन्हें श्रद्धांजलि दी है. अमिताभ ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. हालांकि उन्होंने इसके साथ कुछ लिखा नहीं है. मगर सभी यूजर्स को लग रहा है अमिताभ का सिर झुकाए हुए ये पोस्ट अमर सिंह के लिए ही है.

 

उनके फोटो शेयर करने के बाद से कमेंट में यूजर्स कह रहे हैं कि अमिताभ को इस पर कुछ बोलना चाहिए. कई सारे यूजर्स अमिताभ की इस पोस्ट के नीचे अमर सिंह को श्रद्धांजलि भी दे रहे हैं. 

अमर सिंह के बारे में यह कहा जाता था कि वह राजनीति, फिल्म और बिजनेस का कॉकटेल हैं. समाजवादी पार्टी में रहते उन्होंने इसे सिद्ध भी किया. कई बार ऐसे मौके आए जब पार्टी को उन्होंने अपने राजनैतिक समझदारी से परेशानी से उबारा. जया बच्चन को राजनीति में लाने का काम अमर सिंह ने ही किया था लेकिन पार्टी से निष्कासन के समय बच्चन परिवार से इनकी दूरियां बढ़ गईं. कहा यह भी जाता है कि अमिताभ बच्चन के बुरे वक्त में अमर सिंह ने उनका साथ खूब निभाया था.

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें