close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'बदला' की सक्सेस पर छिड़ी Big B और शाहरुख के बीच 'जंग', बोले- 'काम हमने किया लेकिन...'

 बिग बी फिल्म की सफलता से तो खुश हैं लेकिन शायद शाहरुख खान और टीम से नाखुश हैं. अमिताभ बच्चन ने ट्विटर अकाउंट पर अपना नाराजगी जताते हुए शाहरुख को टैग किया है. 

'बदला' की सक्सेस पर छिड़ी Big B और शाहरुख के बीच 'जंग', बोले- 'काम हमने किया लेकिन...'
(फोटो साभार- @@iamsrk)

नई दिल्ली : शाहरुख खान के होम प्रोडक्शन रेड चिली के बैनर तले बनी फिल्म 'बदला' ने 100 करोड़ का आकंड़ा पार कर लिया है. मात्र 10 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म के लिए ये रिकॉर्ड तोड़ सफलता है. फिल्म में लीड रोल एक्टर तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन ने प्ले किया था. बिग बी फिल्म की सफलता से तो खुश हैं लेकिन शायद शाहरुख खान और टीम से नाखुश हैं. अमिताभ बच्चन ने ट्विटर अकाउंट पर अपना नाराजगी जताते हुए शाहरुख को टैग किया है. 

अमिताभ बच्चन ने लिखा कि फिल्म ने इतना अच्छा बिजनेस किया है लेकिन न ही मेकर्स इसके लिए उत्साहित हैं न ही प्रोड्यूसर और न ही डिस्ट्रीब्यूटर, न ही इंडस्ट्री से जुड़े लोग. किसी के पास समय नैनो सेकंड का टाइम भी नहीं है कि फिल्म की तारीफ कर दें. अमिताभ के इस ट्वीट के बाद ही शाहरुख खान ने लिखा कि सर हम तो वेट कर रहे थे कि आप कब सबको पार्टी दे रहे हैं. हम हर रोज जलसा के बाहर वेट कर रहे हैं. 

शाहरुख के इस ट्वीट के बाद फिर से बिग बी ने लिखा कि ओए फिल्म में काम हमने किया, प्रोड्यूस आपने किया, प्रमोशन में निस्वार्थ योगदान हमने दिया, अब पार्टी भी हम दें. हर रोज जलसा के बाहर कोई नहीं आता. 

अमिताभ के इस ट्वीट का जवाब देते हुए फिर शाहरुख ने लिखा कि सर फिल्म आपकी, एक्टिंग आपकी है. हिट आपकी वजह से हुई है... आप न होते तो फिल्म ही न होती. ते पार्टी... भी? 

बॉक्स ऑफिस पर 'बदला' का कब्जा जारी, जल्द देगी 'पिंक' की कमाई को मात

 

इन दोनों सुपरस्टार्स का ये फनी अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि बदला ने बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई की है. फिल्म की कहानी के मर्डर मिस्ट्री पर बनाई गई है जो एक स्पेनिश फिल्म का रीमेक है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें