Big B: पिता के सम्मान में बिग बी ने गार्डन में लगवाई ऐसी बेंच, Photos देख फैंस हुए हैरान!
topStories1hindi1461957

Big B: पिता के सम्मान में बिग बी ने गार्डन में लगवाई ऐसी बेंच, Photos देख फैंस हुए हैरान!

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के एंग्री यंग मैन असल जिंदगी में जमीन से जुड़ी हुई शख्सियत हैं. बिग बी अपने रिश्तों का कितना सम्मान (Respect) करते हैं, इस खबर को पढ़ने के बाद आपको भी इस बात का अंदाजा हो जाएगा.  

Big B: पिता के सम्मान में बिग बी ने गार्डन में लगवाई ऐसी बेंच, Photos देख फैंस हुए हैरान!

Harivansh Rai Bachchan: अमिताभ बच्चन को जहां लोग एक बेहतरीन एक्टर के तौर पर देखते हैं तो वहीं बिग बी एक अच्छे इंसान भी हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को देखकर फैंस उनकी (Amitabh Bachchan) तारीफों के पुल बांधने लगे. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला. 

नई किताब की फोटो की शेयर

अमिताभ बच्चन ने अपने दिवंगत पिता हरिवंश राय बच्चन (Harivansh Rai Bachchan) को याद करते हुए उनके सम्मान में एक बेंच बनवाई है. दरअसल इस नई बेंच को किताब के आकार में डिजाइन किया गया है. अभिनेता ने बताया कि आज ही उनके आवास जलसा (Jalsa) में ये बेंच लगाई गई है. पहले आप भी इस बेंच की फोटो को जरूर देखें...

पोलैंड में बनाई गई है ये खास किताब

इस बेंच की फोटो पोस्ट कर बिग बी ने खुलासा किया है कि इसे पोलैंड में बनाया गया है. अमिताभ ने अपने ब्लॉग में इस बात की जानकारी दी कि व्रोकला, पोलैंड में पत्थर से बनी ये एक ऐसी बेंच है जिसे मधुशाला (Madhushala) किताब का शेप दिया गया है. इस किताब का वजन एक टन है. उन्होंने आगे लिखा कि बाबूजी की याद में, जलसा में हमारे लॉन (Lawn) में आज उस बेंच को स्थापित करना कितना शुभ है. उनकी बाहों, दिमाग और शरीर में मैं खुद को समर्पित करता हूं. 

फैंस को पसंद आया सम्मान

अमिताभ बच्चन ने जिस तरह से अपने पिता (Father) को श्रद्धांजलि दी, फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आया. आपको बता दें अमिताभ बच्चन हाल ही में एक एडवेंचर फिल्म उंचाई (Uunchai) में नजर आए थे. बिग बी कई लोगों की इंस्पिरेशन हैं जिसकी वजह है उनका स्वभाव. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news